दुष्कर्म का विरोध करने पर, फुफेरे भाई ने उठाया ये कदम
दुष्कर्म का विरोध करने पर, फुफेरे भाई ने उठाया ये कदम
Share:

आजकल बढ़ते अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है. इस मामले में शामली जिले में दुष्कर्म का विरोध करने पर किशोरी की हत्या कर दी गई। मृतक किशोरी के परिजनों ने बताया कि वह रविवार से लापता थी। सोमवार को उसका शव खेत में पड़ा मिला।

वहीं मिली खबरों के मुताबिक़, परिजनों ने किशोरी के ही फुफेरे भाई के खिलाफ दुष्कर्म की कोशिश और हत्या का केस दर्ज कराया है। आरोप है कि रविवार को शादी समारोह के दौरान उसे धमकाकर खेत में ले गया और दुष्कर्म में विफल रहने पर हत्या कर दी। वहीं इस मामले में परिजनों ने आगे कहा की 17 वर्षीय किशोरी रविवार दोपहर को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। शाम पांच बजे तक जब घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। कोई सुराग नहीं लगने पर परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। सोमवार को गांव के निकट के खेत में किशोरी का शव पड़ा मिला था। एएसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव और थानाध्यक्ष संदीप बालियान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। 

इस मामले में, एएसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मृतका के ताऊ ने दुष्कर्म का विरोध करने पर किशोरी की हत्या करने का आरोप लगाते हुए अपनी बहन के लड़के के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। रविवार को आरोपी गांव में एक शादी समारोह में आया था। उसी दौरान वह उसकी भतीजी को डरा धमकाकर गांव के निकट गन्ने के खेत में ले गया और दुष्कर्म की कोशिश की। इस मामले में अब यह आरोप है कि दुष्कर्म का विरोध करने पर आरोपी ने उसकी भतीजी की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। एएसपी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी फ़िलहाल फरार है। 

दूल्हा कर रहा था फेरों की तैयारी, फिर हुआ कुछ ऐसा

कुत्ते के साथ बलात्कार के आरोप में 3 लोग गिरफ्तार

पत्नी को पति के दोस्त से हुआ प्यार, फिर जो अंजाम हुआ वो आपके होश उड़ा देगा...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -