6 दिनों तक मौसेरे भाई ने किया बलात्कार और फिर...

Apr 17 2019 06:20 PM
6 दिनों तक मौसेरे भाई ने किया बलात्कार और फिर...

आजकल लगातार बढ़ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है उसमे एक महिला को बंधक बनाकर उसी के मौसेरे भाई ने छह दिन तक दुष्कर्म किया है. जी हाँ, बीते सोमवार को महिला उसके चंगुल से किसी तरह छूटकर घर पहुंची तो मां को आपबीती बताई. वहीं इस मामले में पीड़िता ने कविनगर थाने में आरोपी मौसेरे भाई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दी है. इस मामले में पुलिस ने महिला का मेडिकल परीक्षण कराकर बयान दर्ज किया है और आरोपी की तलाश की जा रही है.

वहीं दुष्कर्म पीड़िता दो बच्चों की मां बताई गई है और पति से मनमुटाव के कारण वह अपनी मां के घर पर रह रही थी. इस मामले में पीड़िता ने बताया कि मुजफ्फरनगर के एक गांव निवासी मौसेरे भाई का उसके घर आना जाना था और बीती 9 अप्रैल की शाम मौसेरा भाई उसके घर आया और उसकी मां व बहन से मारपीट करने लगा. वहीं जब वह बीच-बचाव करने लगी तो आरोपी ने उसके साथ भी मारपीट की और जबरन अपने साथ ले गया. वह उसे एक अज्ञात स्थान पर ले गया और उसे जूस पिलाया जिसमे नशीला पदार्थ मिला था. नशे में करने के बाद उसने उसके साथ दुष्कर्म किया.

अब इस मामले में पीड़िता का कहना है कि मौसेरे भाई ने उसे छह दिनों तक उसी अज्ञात स्थान पर बंधक बनाकर रखा और कई बार दुष्कर्म किया. वह किसी तरह वहां से भागकर थाने आई है. पुलिस ने उसे आरोपी को हिरासत में लेने का आश्वासन दिया है.

भाभी को काम करते देख पीछे से देवर ने कमर में काटी चुटकी और फिर...

एक तरफा प्रेम करने वाले से तंग आकर महिला ने ले ली खुद की जान

महिला ने बनाए थे विवाहेतर शारीरिक सम्बन्ध, मिली ऐसी सजा की कांप जाएगी रूह