रात में गहरी नींद में सोया युवक सुबह नहीं उठा, घर की हर दीवार पर लिखी थी चौका देने वाली बात...
रात में गहरी नींद में सोया युवक सुबह नहीं उठा, घर की हर दीवार पर लिखी थी चौका देने वाली बात...
Share:

आजकल लगातार अपराध के कई मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह ओडिशा का है. इस मामले के बारे में जिसने भी सुना उसके होश उड़ गए. मिली खबरों के अनुसार इस मामले में एक युवक ने नींद में सोते हुए अपने कजिन को मौत के घाट उतार दिया और केवल इतना ही नहीं वारदात को अंजाम देने के बाद युवक वहां से भाग भी गया. वहीं इन सभी में सबसे अजीब बात यह रही कि भागने से पहले वो दीवार पर अपना कबूलनामा लिख गया था जिसमें उसने हत्या करने की वजह भी बताई थी.

इस मामले में हाल ही में पुलिस ने बताया कि 25 साल का सत्यब्रत पाटरा रात में खाना खाने के बाद सोने के लिए गया था, लेकिन वो सुबह नहीं उठा क्योंकि उसका मर्डर कर दिया गया था. वहीं दूसरे दिन उसका शव मिला, जिसमे उसकी गर्दन पर गहरा घाव नजर आया. उस दौरान पुलिस ने देखा कि घर की एक दीवार पर इस वारदात को अंजाम देने वाला का नाम लिखा था. जी हाँ, खबरों के अनुसार इस मामले को सत्यब्रत के कजिन ने अंजाम दिया और वह घर में उसके साथ रहता था. मिली खबरों के अनुसार वह एक शराबी था और उसकी इसी आदत को लेकर सत्यब्रत हमेशा उसे डांटता रहता था. इस मामले में आगे बात करते हुए पुलिस ने बताया कि कजिन ने इसी बात का बदला लिया था और सत्यब्रत को मार दिया.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि हर दीवार पर लिखा था, 'सत्यब्रत मुझे बहुत टॉर्चर करता था। मैंने उससे कई बार पूछा कि मेरे शराब पीने से उसे क्या दिक्कत है. पिछली रात को भी मेरे शराब पीने पर उसने मुझे पीटना शुरू कर दिया, जिसे मैं बर्दाश्त नहीं कर पाया और मैंने उसकी हत्या कर दी.' फिलहाल आरोपी की तलाश की जा रही है.

बिहार: बस में घुसकर ट्रांसपोर्ट व्यवसायी की हत्या, पुलिस मुठभेड़ में एक अपराधी ढेर

उम्रकैद की सजा काट रहे पूर्व राजद सांसद के भतीजे की गोली मारकर हत्या

एक महिला ही बनी लड़कियों की सबसे बड़ी दुश्मन, शराब पीकर पति-पत्नी करते थे ये काम....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -