पोल डांस करती दिखीं हॉलीवुड की ये अभिनेत्री
पोल डांस करती दिखीं हॉलीवुड की ये अभिनेत्री
Share:

अमेरिकन एक्ट्रेस कॉर्टनी स्टोडन एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं जो अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी न्यूड तो कभी टॉपलेस तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. ऐसा ही कुछ किया है कॉर्टनी ने जिनकी तस्वीरें हम आपको दिखाने जा रहे हैं.

दरअसल, उन्होंने अपने बाथरूम से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमे वो पूरी तरह से न्यूड नज़र आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने कुछ भी नहीं पहना है और बिना कपड़ों के ही अपनी तस्वीरें शेयर कर दी. अपने इसी लुक से कॉर्टनी ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है जिसे देखकर सभी हैरान हैं और इनकी बोल्डनेस देखकर तो आप भी इन पर फ़िदा हो जायेंगे.

ऐसा पहली बार नहीं है जब उन्होंने अपनी न्यूड तस्वीरें शेयर की हैं बल्कि ऐसा वो कई बार कर चुकी हैं जिसे देखकर तो अच्छे-अच्छे शर्मा जाएँ. जी हाँ, अगर आप देखेंगे तो एक पल के लिए आप भी आँखें बंद कर लेंगे ऐसी तस्वीरें हैं कॉर्टनी की. सोशल मीडिया पर इनके हज़ारों में फैंस और फॉलोविंग हैं जो इनकी हर फोटो के लिया हमेशा ही बेताब रहते हैं.

तो चलिए आपको भी दिखा देते हैं इनकी बाथरूम तस्वीरें जिन्हे कॉर्टनी से नहाते हुए शेयर किया है. इसी के साथ हम आपको बता देते हैं इनका हॉट और सेक्सी पोल डांस जो आपको भी काफी पंसद आएगा.

 

Spinning my way into a healthy mind #fitness #poledance

A post shared by Courtney A Stodden (@courtneyastodden) on

 

माँ की तरह बेटी भी ढा रही है इंटरनेट पर कहर

बेबी शॉवर : आने वाली बेटी के लिए रखी इस अभिनेत्री ने पिंक थीम पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -