कर्टनी कॉक्स ने फ्रेंड्स के को-स्टार को जन्मदिन पर दी प्यार भरी शुभकामनाएं

प्रसिद्ध टेलीविजन सिटकॉम फ्रेंड्स स्टार मैट लेब्लांक ने 25 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाया। अभिनेता 54 वर्ष के हो गए हैं, जिस पर न केवल प्रशंसकों बल्कि उनके सह-कलाकार ने भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। मोनिका के नाम से मशहूर फ्रेंड्स स्टार कर्टेनी कॉक्स ने भी अपने सबसे अच्छे दोस्त जॉय के जन्मदिन पर सबसे प्यारी शुभकामनाएं भेजी हैं।

कूर्टेनी ने अपने इंस्टाग्राम पर LeBlanc के साथ एक मनमोहक तस्वीर साझा की। वह अपनी कहानी में अपने सह-कलाकार के लिए सबसे प्यारा संदेश भेजती है। अनजान लोगों के लिए, कूर्टेनी और मैट आखिरी बार एचबीओ मैक्स, फ्रेंड्स: द रीयूनियन के पुनर्मिलन विशेष के दौरान एक साथ आए थे। अपनी इंस्टाग्राम कहानी पर ले जाते हुए, कर्टेनी ने लिखा, "एक इंसान के इस मणि को जन्मदिन मुबारक हो" और मैट को दिल के इमोजी के साथ टैग किया। हाल ही में कर्टेनी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बॉयफ्रेंड जॉनी मैकडैड को विश करते हुए एक बर्थडे पोस्ट भी शेयर किया था। मैट लेब्लांक दोस्तों की सबसे पसंदीदा श्रृंखला के लिए दुनिया भर में जाना जाता है। अभिनेता जो हाल ही में 54 वर्ष के हो गए, उन्होंने फ्रेंड्स में जॉय ट्रिबियानी के चरित्र के रूप में प्रसिद्ध अभिनय किया। अभिनेता ने बाद में जॉय, एपिसोड और मैन विद ए प्लान जैसे लोकप्रिय शो में भी अभिनय किया।

फ्रेंड्स: जेनिफर एनिस्टन, लिसा कुड्रो, मैथ्यू पेरी, कर्टेनी, लेब्लांक और डेविड श्विमर सहित प्रमुख कलाकारों द्वारा अभिनीत रीयूनियन सबसे प्रतीक्षित रीयूनियन था, जिसे हाल ही में चार प्रमुख एमी पुरस्कार नामांकन प्राप्त हुए।

जॉन अब्राहम के हाथ लगी बड़ी सफलता चिकन वेस्ट से बनाया बायोडीजल

शिखर धवन ने सूर्यकुमार की तारीफों के बांधे पुल, कहा- "सूर्यकुमार की बल्लेबाजी वाकई कमाल की है.."

Ind vs SL 1st T20I: सूर्यकुमार यादव और भुवनेश्वर कुमार ने किया कमाल, हासिल की शानदार जीत

Most Popular

- Sponsored Advert -