पहलु खान मामला: क्या प्रियंका वाड्रा ने की थी कोर्ट की अवमानना, आज सुनवाई करेगी अदालत
पहलु खान मामला: क्या प्रियंका वाड्रा ने की थी कोर्ट की अवमानना, आज सुनवाई करेगी अदालत
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा, पहलू खान हत्या मामले में अदालत के फैसले को लेकर ट्वीट कर घिरती दिखाई दे रही हैं। प्रियंका वाड्रा के ट्वीट और मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर अलवर के वकील जितेंद्र शर्मा ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में न्यायपालिका के अपमान की शिकायत दायर की थी। प्रियंका के खिलाफ शर्मा के परिवाद पर आज अदालत सुनवाई करेगी।

याचिकाकर्ता जितेंद्र शर्मा का कहना है कि अपर जिला एवं सेशन न्यायाधीश संख्या एक के माननीय न्यायालय ने 14 अगस्त 2019 को पहलू खान मामले में अपना फैसला दिया था। अदालत ने इस मामले में सभी आरोपियों को बरी कर दिया था। उक्त प्रकरण मॉब लिंचिंग से जुड़ा हुआ था, इसलिए इस मामले से हिंदू और मुस्लिमों की भावनाएं संबंधित थीं। उन्होंने कहा कि न्यायालय ने फैसला पारित कर दिया था, ऐसी स्थिति में न्यायालय के फैसले का स्वागत किया जाना चाहिए था।

शर्मा ने कहा कि कोई पक्ष न्यायालय के फैसले से असंतुष्ट था, तो उसके पास कानून सम्मत ऊपरी अदालत में अपील करने का अधिकार  है, लेकिन प्रिंयका वाड्रा ने जो टिप्पणी की वह अमर्यादित थी। उन्होंने कहा कि प्रियंका वाड्रा कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव हैं, ऐसे में उनके किसी भी बयान से जनभावनाएं आंदोलित हो सकती हैं। इसी मामले को लेकर आज अदालत में सुनवाई होनी है।

जयपुर में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, फायरिंग में दो जवान घायल

आज सरेंडर कर सकते हैं बाहुबली MLA अनंत सिंह, सात दिनों से जगह-जगह छापे मार रही पुलिस

तेजस्वी की वापसी पर बोली भाजपा, कहा- उम्मीद थी की वे बिहार की बात करेंगे, लेकिन ....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -