राकेश अस्थाना मामले में 9 अक्टूबर को होगी सुनवाई, सीबीआई ने अदालत से माँगा समय
राकेश अस्थाना मामले में 9 अक्टूबर को होगी सुनवाई, सीबीआई ने अदालत से माँगा समय
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय जाँच एजेंसी (सीबीआई) के पूर्व स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना से संबंधित मामले की सुनवाई अब 9 अक्टूबर को होगी. सीबीआई ने इस मामले जांच के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय से और समय मांगा है. उच्च न्यायालय ने सीबीआई को इस कथित भ्रष्टाचार मामले की जांच के लिए 30 सितंबर तक का वक़्त दिया था. सीबीआई ने मांग की थी कि इस मामले की जांच के लिए उसे और मोहलत दी जाए.

उल्लेखनीय है कि राकेश अस्थाना सीबीआई के विशेष निदेशक रह चुके हैं. गत वर्ष अक्टूबर में सीबीआई ने तत्कालीन सीबीआई स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना के खिलाफ रिश्वत लेने का मुकदमा दर्ज किया था. अस्थाना पर मनी लॉन्ड्रिंग के एक केस में मीट कारोबारी मोइन कुरैशी से मामले का निपटारा करने के लिए घूस लेने का इल्जाम लगाया गया था.

जांच एजेंसी ने कहा था कि हैदराबाद के सतीश बाबू की शिकायत के बाद राकेश अस्थाना, देवेंद्र और दो अन्य शख्स, मनोज प्रसाद और सोमेश्वर प्रसाद के खिलाफ 15 अक्टूबर को प्राथमिकी दर्ज की गई. सीबीआई का इल्जाम था कि दिसंबर 2017 से अक्टूबर 2018 के बीच कम से कम पांच दफा रिश्वत ली गई है. इसके बाद अस्थाना ने खुद पर लगे रिश्वत के इल्जाम में गिरफ्तारी से अंतरिम राहत और FIR निरस्त करने के लिए उच्च न्यायालय का रुख किया था.

इंडियाबुल्स ने लक्ष्मी विलास बैंक पर आरबीआई की पाबंदियों पर कही यह बात

सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी बीपीसीएल में विनिवेश की तैयारी में सरकार

रोहित शर्मा ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बतौर ओपनर ठोकी डबल सेंचुरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -