राहुल गाँधी के खिलाफ आज सुनवाई करेगी अदालत, पीएम मोदी पर की थी अपमानजनक टिप्पणी
राहुल गाँधी के खिलाफ आज सुनवाई करेगी अदालत, पीएम मोदी पर की थी अपमानजनक टिप्पणी
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तरफ से की गई विवादित टिप्पणी के मामले में दिल्ली की निचली अदालत में आज शुक्रवार को सुनवाई की जाएगी. दरअसल, शिकायत में पीएम मोदी के खिलाफ 2016 में राहुल गांधी की तरफ से की गई विवादित टिप्पणी के लिए राहुल गाँधी के खिलाफ मुकदमा चलाने की मांग की गई है.

गत सुनवाई में राहुल गांधी की दाखिल शिकायत को अदालत ने सांसदों पर मुकदमा चलाने वाली विशेष अदालत में पहुंचा दिया था. जिला न्यायाधीश पूनम ए बंबा ने मामला अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट समर विशाल की बेंच में भेज दिया था. शिकायत में पीएम मोदी के खिलाफ 2016 में कथित तौर पर अपमानजनक टिप्पणी के लिए कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का पुलिस को निर्देश देने की मांग भी की गई है. उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर शहीदों के खून और उनके बलिदान को भुनाने का आरोप लगाया था. शिकायतकर्ता ने एक जनसभा में राहुल गाँधी के दिए गए भाषण का हवाला दिया है, जहां कांग्रेस अध्यक्ष ने इस तरह की टिप्पणी की थी.

6 अक्टूबर 2016 को यूपी में अपनी किसान यात्रा पूरी करने के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा था कि आप (मोदी) जम्मू कश्मीर में सैनिकों के खून और भारत के लिए सर्जिकल स्ट्राइक करने वाले जवानों के पीछे छिप रहे हैं. आप उनके बलिदानों का दोहन कर रहे हैं, यह बहुत गलत बात है.

खबरें और भी:-

नमो नामांकन: बूथ कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे पीएम मोदी, NDA नेताओं से भी करेंगे चर्चा

रविशंकर प्रसाद समेत कई दिग्गज आज भरेंगे नामांकन, पटना साहिब में 19 मई को मतदान

डिंपल ने छुए मायावती के पैर, मिला जीत का आशीर्वाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -