ज्ञानवापी मस्जिद में दिखा भगवान विष्णु का नाग और ब्रह्मा जी का कमल, कल 12 बजे कोर्ट देगी फैसला
ज्ञानवापी मस्जिद में दिखा भगवान विष्णु का नाग और ब्रह्मा जी का कमल, कल 12 बजे कोर्ट देगी फैसला
Share:

लखनऊ: बाबा विश्वनाथ की नगरी वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद मामले को लेकर अदालत में बुधवार को सुनवाई पूरी हो गई. अदालत ने इस मामले पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है. अब इस मामले में अदालत कल यानी गुरुवार दोपहर को 12 बजे अपना फैसला सुनाएगी. अदालत में प्रतिवादी अंजुमन इंतजामिया मसाजिद कमेटी के वकील अभय नाथ यादव ने जिरह की.

वाराणसी के चर्चित श्रृंगार गौरी मामले में अदालत की तरफ से नियुक्त किए गए एडवोकेट कमिश्नर अजय कुमार मिश्रा के खिलाफ 7 मई को प्रतिवादी अंजुमन इंतजामियां मसाजिद कमेटी ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. मुस्लिम पक्ष ने कमिश्नर बदलने की मांग की थी. इसी दौरान कोर्ट कमिश्नर अजय कुमार मिश्रा ने मीडिया से बातचीत में बताया था कि उन्होंने पूरी ईमानदारी, निष्पक्षता और निष्ठा से अपना कार्य किया है. आपत्तियां आती रहती हैं जिसका निस्तारण करना अदालत का काम है. 
 
बता दें कि वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद और काशी विश्वनाथ मंदिर के सर्वे के दौरान वीडियोग्राफी करने वाले विभाष दूबे ने जानकारी दी है कि मस्जिद की दीवार पर तराशा हुआ प्राचीन घंटा और फूलों की लड़ियां नज़र आईं थी. मीडिया से बात करते हुए विभाष दूबे ने कहा कि श्रृंगार गौरी के नीचे झांकने पर विष्णुजी का फन काढ़े नाग और ब्रह्माजी का कमल भी दिखा था.

टेक्नोलॉजी दिवस पर Koo एप के CEO ने की सीएम योगी से मुलाकात

मैरिटल रेप अपराध है या नहीं ? इस सवाल को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट के जजों के अलग-अलग जवाब

किसानों और पशुपालकों के लिए खुशखबरी.., योगी सरकार ने शुरू की बेहतरीन योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -