एकतरफा प्यार में भांजे ने किया मामी का क़त्ल, कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा
एकतरफा प्यार में भांजे ने किया मामी का क़त्ल, कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा
Share:

नोएडा: एकतरफा प्यार में मामी का क़त्ल करने वाले भांजे को अदालत ने उम्रकैद की सजा सुनाई है. 9 वर्ष बाद गौतमबुद्ध नगर कोर्ट ने आरोपी और उसके दोस्त को उम्रकैद की सजा सुनाई है. वारदात 24 जुलाई 2013 की है. मूल रूप से मुजफ्फरनगर के निवासी पंकज त्यागी ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 इलाके में अपनी पत्नी नेहा त्यागी से साथ रहते थे. 24 जुलाई 2013 को पंकज त्यागी नौकरी पर गए हुए थे. पंकज पेशे से इंजीनियर हैं. 

इसी बीच उनका भांजा आकाश अपने दोस्त राहुल के साथ उनके घर पर आया और पंकज की पत्नी यानी अपनी मामी के समक्ष प्रेम प्रस्ताव रखा. आकाश ने अपनी मामी से कहा कि मैं आपसे प्यार करता हूं और विवाह करना चाहता हूं. विरोध करने पर आकाश वहां से चला गया. वहीं, पंकज जब घर लौटा तो पत्नी ने उसे पूरी बातें बताई. इसके बाद पंकज ने आकाश को फटकार लगाई. इसके बाद आकाश ने तैश में आकर राहुल के साथ मिलकर नेहा को चाकू से गोदकर मार डाला. वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों ने बाथरूम में जाकर अपने कपड़े बदल लिए थे और फिर मौके से भाग गए.

केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने बहुत मशक्कत के बाद आकाश और राहुल को अरेस्ट किया था. अदालत में मामले की सुनवाई के दौरान पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ पर्याप्त सबूत पेश किए थे. अदालत ने गवाहों के बयान और पर्याप्त सबूतों के आधार पर फैसला देते हुए आकाश और राहुल को उम्रकैद की सजा सुनाई है.

प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की ईंट-पत्थरों से मार-मारकर हत्या, कातिलों ने घर भी जला डाला

ऑनलाइन ठगी कर 10000 लोगों से ऐंठे 50 लाख रुपए, 8 शातिर अपराधी गिरफ्तार

संयुक्त राष्ट्र के अधिकार कार्यालय ने यूक्रेन में युद्ध अपराधों के सबूतों का निरिक्षण किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -