बेटी के दोस्त ने कर दिया महिला को प्रेग्नेंट
बेटी के दोस्त ने कर दिया महिला को प्रेग्नेंट
Share:

आॅस्ट्रेलिया। ऑस्ट्रेलिया में एक महिला को महज 14 वर्ष के लड़के का यौन शोषण करने को लेकर कड़ी सजा का सामना करना पड़ गया है। उक्त महिला पर आरोप लगाया गया है कि, उसने अपनी ही बेटी के दोस्त के साथ संबंध बना लिए थे। इस बात का पता तब चला जब वह गर्भवती हो गई। हालांकि महिला ने गर्भ को लेकर यह कहा कि, यह उसके पति का है। बाद में पुलिस ने नवजात बच्चे का डीएनए टेस्ट करवाया। जिसमें बच्चे का डीएनए उसकी लड़की के दोस्त के डीएनए से मैच हो गया।

इसके बाद महिला ने जानकारी दी कि, वह अपनी बेटी के दोस्त के संपर्क में पहली बार आई तब उसकी आयु 33 वर्ष थी। उसका उसके पति से विवाद चल रहा था हालांकि दोनों के बीच तलाक होने वाला था।इस महिला ने लड़के को अपने घर निमंत्रित किया। उसे शराब पिलाई।

ऐसे में उसने लड़के को नशे की गोलियां दे, दी और फिर उसके साथ संबंध बनाए। न्यायालय में महिला को लेकर जानकारी मिली कि, यह महिला इस लड़के को अश्लील फोटो भेजा करती थी। न्यायालय ने महिला को सजा सुना दी। महिला को 4 वर्ष की सजा जिस प्रावधान के तहत दी गई है उसके अनुसार, महिला को दो वर्ष तक तो जेल में रहना होगा, उसके बाद ही उसे जमानत मिल सकेगी।

लेडी कांस्टेबल से AIG ने कहा- रोज गले लगाया करो

सेंसेक्स 83 अंकों की तेजी के साथ बंद

जानें कैसे छोड़ें पॉर्न की लत

ऐसे काबू में करें सेक्स अडिक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -