बिहार चुनाव : लालू को अभी और काटनी होगी जेल, नतीजों से पहले नहीं मिलेगी बेल
बिहार चुनाव : लालू को अभी और काटनी होगी जेल, नतीजों से पहले नहीं मिलेगी बेल
Share:

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव, बिहार में जारी विधानसभा चुनाव से पहले जेल से बाहर नहीं आ पाएंगे। जमानत के लिए उन्हें फिलहाल इंतजार करना होगा। शुक्रवार को उच्च न्यायालय में उनकी जमानत पर सुनवाई स्थगित कर दी गई। अब इस मामले में अगली सुनवाई 27 नवंबर को की जाएगी। बता दें कि, चारा घोटाले के दुमका कोषागार मामले में यह सुनवाई हुई थी।

लालू की तरफ से अर्जेंट मेंशन का जिक्र किया गया था, जिसे अदालत ने स्वीकार कर लिया था। बता दें कि लालू की जमानत से जुड़ा ये आखिरी मामला है। इसी बीच, कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव तारिक अनवर ने शुक्रवार को लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को लेकर कहा है कि, “आग घर के चिराग से लगी है। भाजपा ने नीतीश कुमार से छल किया है।” वहीं, राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि, नीतीश कुमार बिहारवासियों की आकांक्षाओं, अपेक्षाओं के साथ-साथ ज़मीनी हकीकत भी स्वीकार करने के लिए राजी नहीं थे।

तेजस्वी ने कहा कि हम शुरू से कहते आ रहे है कि नितीश पूर्णत: थक चुके हैं और आज आखिरकार उन्होंने आखिरी चरण के मतदान से पहले हार मानकर राजनीति से संन्यास लेने का ऐलान कर हमारी बात पर मुहर लगा दी। बता दें कि बिहार में तीन चरण में विधानसभा चुनाव जारी हैं। आखिरी चरण के लिए सात नवंबर को वोटिंग होगी, जबकि नतीजे 10 तारीख को आएंगे। पहले और दूसरे चरण का मतदान क्रमशः 28 अक्टूबर और तीन नवंबर को हुआ था।

बढ़त पर खुला बाजार, 12143 अंक पर पहुंची निफ़्टी

आज भी नहीं बदले पेट्रोल-डीज़ल के भाव, जानें महानगरों में क्या है दाम

यूजीसी नेट परीक्षा ‘आंसर की’ जारी, इस दिन तक कराएं आपत्ति दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -