'जैकलीन फर्नांडिस हाज़िर हो..', मनी लॉन्डरिंग मामले में अभिनेत्री को कोर्ट का आदेश
'जैकलीन फर्नांडिस हाज़िर हो..', मनी लॉन्डरिंग मामले में अभिनेत्री को कोर्ट का आदेश
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े एक केस में अभिनेत्री को 26 सितंबर 2022 को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेश होने का समन भेजा गया है। इससे पहले 12 सितंबर को दिल्ली पुलिस जैकलीन से पूछताछ भी करेगी।

रिपोर्ट के अनुसार, प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने 215 करोड़ रुपए के वसूली के मामले में जैकलीन फर्नांडिस को आरोपित बनाते हुए 17 अगस्त 2022 में पूरक आरोपपत्र दाखिल किया था। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने इस आरोपपत्र का संज्ञान लिया है, जिसके बाद दिल्ली की कोर्ट ने जैकलीन को समन जारी किया। जांच एजेंसी के मुताबिक, अभिनेत्री जानती थी कि ठग सुकेश चंद्रशेखर जबरन वसूली का काम करता है। ED के अनुसार, गवाहों और आरोपियों के बयानों से पता चला है कि जैकलीन वीडियो कॉल के जरिए सुकेश से निरंतर संपर्क में थी।

ED ने अपने आरोपपत्र में इस बात का भी उल्लेख किया है कि सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को महंगे तोहफे देना स्वीकार किया है। जैकलीन पर यह भी इल्जाम है कि उन्होंने चंद्रशेखर से 10 करोड़ रुपए के महँगे तोहफे भी लिए हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही ED ने जैकलीन फर्नांडिस के कई फिक्स्ड डिपॉजिट जब्त किए थे। वहीं जैकलीन ने इस मामले में बताया था कि इन फिक्स्ड डिपॉजिट का किसी भी जुर्म से कोई लेना-देना नहीं है और न ही इन्हें अवैध तरीके से खोला गया है। 

उन्होंने कहा था कि, 'ये मेरी तभी की कमाई से खोला गया था, जब पता भी नहीं था कि इस दुनिया में सुकेश चंद्रशेखर नाम का कोई शख्स अस्तित्व में भी है।' आपको बता दें कि जैकलीन ने दिल्ली के छतरपुर स्थित गुरुजी द्वारा स्थापित मंदिर में दर्शन किए थे और वे अपनी इन तमाम तरह की मुश्किलों से बचने के लिए गुरु मंत्र का जाप कर रही हैं। जैकलीन को उनके एक करीबी ने छतरपुर में गुरुजी के आश्रम जाने के लिए कहा था।

गणेश चतुर्थी: सलमान खान ने की बप्पा की आरती, पति संग पहुंची कैटरीना कैफ

इस तरह बॉलीवुड में हुई थी मनोज की एंट्री

आखिर क्यों विक्की और कैटरीना की शादी में लगी थी इतनी सिक्योरिटी? एक्ट्रेस ने अब खोला राज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -