BIG BREAKING: राम रहीम यौन शोषण मामले में दोषी करार
BIG BREAKING: राम रहीम यौन शोषण मामले में दोषी करार
Share:

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम पंचकूला के लिए निकल गए है. आपको बता दे कि 800 गाड़ियों के काफिले के साथ राम रहीम पंचकूला के लिए रवाना हुए हैं. जैसे कि जानते है साध्वी से रेप मामले में आरोपी डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम पर आज पंचकूला सीबीआई कोर्ट फैसला सुनाएगी. कोर्ट में फैसले के चलते हरियाणा के सिरसा में गुरुवार रात से हालात बिगड़ने की स्थिति को देखते हुए कर्फ्यू लगा दिया गया है. वही फैसले को लेकर पंचकूला में हजारों की संख्या में राम रहीम समर्थक मौजूद हैं.

उल्लेखनीय है कि डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत रामरहीम सिंह के खिलाफ दायर यौन उत्पीड़न के मामले में आज फैसला आने से एक दिन पहले पंचकूला में खामोशी भरा तनाव छाया हुआ है, हजारों डेरा समर्थक पंचकूला पहुंच गए हैं.पुलिस और प्रशासन को यह चिंता है कि अगर फैसला डेरा प्रमुख के खिलाफ आया तो कानून-व्यवस्था के हालात बेकाबू हो सकते हैं. इसलिए प्रशासन पूरी एहतियात बरत रहा है.

बता दें कि गुरुवार की रात से पंचकूला शहर को सेना के सुपुर्द कर दिया जाएगा. सुरक्षा की पूरी जिम्मेदारी सेना के हाथों में होगी. वहीं रात बजे से सिरसा में कर्फ्यू लगा दिया जाएगा. पंजाब और हरियाणा राज्यों की संयुक्त राजधानी चंडीगढ़ में मोबाइल इंटरनेट सेवा पर अगले 72 घंटे तक रोक रहेगी और सोशल मीडिया पर पोस्ट की जाने वाली सामग्री पर भी कड़ी नजर रखी जा रही है. अधिकारियों ने पंचकूला के लिये बस और रेल सेवा भी रोक दी है.प्रशासन हाई अलर्ट पर है.उधर डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत रामरहीम ने सिरसा स्थित अपने हेडक्वार्टर के सामने लाठी, डंडों से लैस महिलाओं को तैनात कर ढाल बनाने की खबर है.

गुरु राम रहीम पर फैसला आज, समर्थकों को खदेड़ना शुरू

इंस्टाग्राम पर कुछ इस अंदाज में नजर आई हिना खान

छायाकार रामानन्द सेन गुप्ता का हुआ निधन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -