विवादों में घिरी ग़दर- 2 एक्ट्रेस कोर्ट ने जारी किया वॉरंट
विवादों में घिरी ग़दर- 2 एक्ट्रेस कोर्ट ने जारी किया वॉरंट
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अमीषा पटेल इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है।  अभिनेत्री बहुत वक़्त से फिल्मी दुनिया से दूर थीं लेकिन अब वह अपना कमबैक भी कर ली है। इन दिनों वह मूवी 'गदर 2' (Gadar 2) की शूटिंग कर रही हैं। लेकिन इसी दौरान अमीषा पटेल का एक पुराना विवाद सुर्खियों में आ चुका है। अमीषा के विरुद्ध ढाई करोड़ की धोखाधड़ी करने का केस भी दर्ज किया जा चुका है और इस केस में अब अमीषा पटेल और अधिक फंस गई हैं। रांची की एक कोर्ट ने एक्ट्रेस के विरुद्ध वारंट इशू किया है। साथ ही उन्हें कोर्ट में पेश होने का आदेश भी दे दिया गया है।

अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट:  खबरों का कहना है कि इसमें दावा किया गया है कि अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के विरुद्ध ढाई करोड़ के चेक बाउंस और धोखाधड़ी के केस पर रांची के सीविल कोर्ट में सुनवाई भी हुई थी। लेकिन इस दौरान अमीषा और उनके वकील तारीख पर नहीं पहुंच पाए। इसी कारण से कोर्ट ने अमीषा पर नाराजगी जाहिर करते हुए एक वारंट जारी किया है और अभिनेत्री को अगली सुनवाई पर पेश होने का बात बोली है। इस केस की अगली सुनवाई 15 अप्रैल को होने वाली है।

क्या है पूरा मामला: बता दें कि यह केस वर्ष 2012 का है। रांची के एक बिसनेसमैन अजय कुमार ने मूवी देसी मैजिक बनाने की चाह में अमीषा के अकाउंट में ढाई करोड़ रुपये भी थे। इस मूवी की शूटिंग कुछ वक़्त के अंदर ही शुरू होने वाली थी। लेकिन मूवी का काम आज तक फ्लोर पर नहीं आया और जब अजय कुमार ने अपने पैसे अमीषा पटेल और उनके पार्टनर से मांगे तो उन्हें दिलासा भी दे दिया गया है। इस बीच उन्हें यह भी कहा गया कि अगर मूवी बन गई तो उनके पैसे और ब्याज दोनों मिल सकता है। हालांकि, बात अधिक बढ़ने पर अमीषा पटेल द्वारा अजय कुमार को 2 करोड़ का चैक भी दे दिया है, जो बाउंस हो गया। इसी वजह से हार खाकर अजय कुमार ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

एक्शन-डायलॉग का डबल डोज है सलमान खान की इस मूवी का ट्रेलर

कभी अनुष्का शर्मा का करियर बर्बाद करना चाहते थे करण जौहर, वायरल हो रहा वीडियो

लिट्टी चोखा न मिलने पर नाराज हुआ ये सिंगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -