मुश्किल में फंसे सपा नेता आज़म खान, अदालत ने जारी किया गिरफ़्तारी वारंट
मुश्किल में फंसे सपा नेता आज़म खान, अदालत ने जारी किया गिरफ़्तारी वारंट
Share:

प्रयागराज : उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता आजम खां मुश्किलों में घिर गए हैं. आजम खां, उनके बेटे अब्दुल्ला आजम खां समेत तीन अन्य लोगों के खिलाफ कोर्ट में पेश न होने पर एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है. अदालत ने कहा है कि इस मामले की अगली सुनवाई 21 जनवरी को होने वाली है. इस मामले की सुनवाई एमपी-एमएलए कोर्ट के विशेष न्यायाधीश पवन कुमार तिवारी द्वारा की जा रही है.

उत्तराखंड में शुरू हुआ पतंजलि का पहला परिधान शोरूम

उल्लेखनीय है कि 2 अक्टूबर 2008 को थाना गेट जनपद मुरादाबाद में काली फिल्म लगी गाड़ी को रोकने और पुलिस द्वारा गाड़ी के कागजात मांगने पर उसके चालक वर्तमान विधायक अब्दुल्ला आजम खान, उसमें सवार पूर्व मंत्री आजम खान और उनके साथ मौजूद राकेश यादव, डीपी यादव और राज कुमार प्रजापति ने हंगामा मचा दिया था. इतना ही नहीं इन तमाम लोगों ने सड़क पर ही धरना दे दिया था और सरकारी काम में बाधा डाली थी.

देश के वित्तीय और पूंजी बाजार को साइबर अटैक से बचाएगा यह सॉफ्टवेयर

इसी मामले में धारा 147, 353, 341 आईपीसी और 7 क्रिमिनल अमेंडमेंट ऐक्ट के तहत इन नेताओं पर मुकदमा दर्ज किया गया था. आरोप पत्र अदालत में पेश होने के बाद सभी के विरुद्ध समन जारी किया गया था लेकिन कोई भी अदालत में पेश नहीं हुआ. अब पत्रावली प्रयागराज आने पर अदालत ने 10 साल पुराने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सभी के खिलाफ गिरफ्तारी वॉरंट जारी कर दिए हैं.

खबरें और भी:-

30 हजार रु से अधिक सैलरी, योग्यता महज ग्रेजुएट

लगातार तेजी के बाद अब सोने की कीमतों में भारी गिरावट

इस बार दिव्यांगों की प्रतिभाओं से रूबरू करवाएगा राष्ट्रीय पुस्तक मेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -