रॉकी की जमानत याचिका पर 19 को होगी सुनवाई

गया: बिहार के गया में हुई सड़क दुर्घटना के दौरान की गई आदित्य सचदेवा की हत्या का लेकर जानकारी आई है कि जनता दल यूनाईटेड से निलंबित विधायक मनोरमा देवी की जमानत याचिका को लेकर न्यायालय ने सुनवाई की। मगर इस सुनवाई को टाल दिया गया। अब इस मामले में सुनवाई 19 मई को होना है। दरअसल इस मामले में केस डायरी पेश होना है। न्यायालय ने मनोरमा देवी की याचिका पर सुनवाई टाल दी है। इस मामले में पुलिस को केस डायरी पेश करने का निर्देश दिया गया।

दरअसल पुलिस को कहा गया है कि वह न्यायालय में केस डायरी पेश करें। दूसरी ओर विधायक मनोरमा देवी के हथियारों का लाईसेंस भी रद्द कर दिया गया है। उल्लेखनीय है कि आरोपी रॉकी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने तरह - तरह के प्रयास किए हैं तो दूसरी ओर वह फरार बताया जा रहा है। रॉकी विधायक पुत्र है। दूसरी ओर विधायक मनोरमा देवी ने भी न्यायालय में रॉकी की जमानत के लिए अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी। इस मामले में गया की एसएसपी गरिमा मलिक ने मीडिया को बताया है कि विधायक की गिरफ्तारी के लिए गया जिले के बाराचट्टी और मनोहरपुर में छापामार कार्रवाई की गई थी।

इस दौरान उनके घर से शराब बरामद की ई। शराब बरामद होने के ही साथ उन पर कार्रवाई भी की गई। मिली जानकारी क अनुसार शहरी क्षेत्र में दो और बोधगया, बाराबट्टी और मोहनपुर क्षेत्र में मनोरमा देवी के नाम पर अचल संपत्ति का विज्ञापन जारी कर दिया गया है। मुख्य आरोपी रॉकी यादव की मां की तलाश की जा रही है। ऐसे में कुख्यात कल्लू सिंह के झारखंड के चतरा जिले के हंटरगंज घर पर दबिश दी गई। मगर सर्चिंग में मनोरमा देवी और कल्लू का कहीं पता नहीं चला।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -