यति नरसिंहानंद को कोर्ट ने दी जमानत, आज होगी जेल से रिहाई
यति नरसिंहानंद को कोर्ट ने दी जमानत, आज होगी जेल से रिहाई
Share:

नई दिल्ली: समुदाय विशेष की महिलाओं पर विवादित बयान देने के मामले में स्वामी यति नरसिंहानंद को जमानत दे दी गई है. आज यानी बुधवार को यति नरसिंहानंद को जेल से रिहा कर दिया जाएगा. धर्म संसद में दिए गए भड़काऊ भाषण के मामले में हरिद्वार के अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश भारत भूषण पांडेय ने CJM कोर्ट के आदेश के खिलाफ जमानत की मांग वाली याचिका पर यति नरसिंहानंद को जमानत पर रिहा करने का फैसला सुनाया है.

स्वामी यति नरसिंहानंद के खिलाफ नगर कोतवाली में एक छात्रा ने शिकायत दर्ज करवाई थी. छात्रा की शिकायत के बाद पुलिस ने 15 दिसंबर को नरसिंहानंद को अरेस्ट कर लिया था. यति नरसिंहानंद पर आरोप था कि उन्होंने सोशल मीडिया पर समुदाय विशेष की महिलाओं पर विवादित और अभद्र टिप्पणी की थी. इसके बाद उनके खिलाफ IPC की धारा 295-ए (धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मकसद से जानबूझकर काम करना) और 509 (महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी) के तहत केस दर्ज किया गया था. इसके बाद उन्होंने हरिद्वार कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की थी. 

अदालत में सुनवाई के दौरान पुलिस ने कहा था कि यति नरसिंहानंद ने समुदाय विशेष की महिलाओं पर अभद्र बयान देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. इसके बाद अदालत ने यति नरसिंहानंद को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था.

गुरु रविदास जयंती पर करोलबाग स्थित मंदिर पहुंचे पीएम मोदी, महिलाओं के साथ बैठकर बजाया मंजीरा, Video

लखनऊ-अयोध्या मार्ग पर दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

जम्मू कश्मीर में फिर आए भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर 3.2 रही तीव्रता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -