बिजलीकर्मियों के साथ मारपीट करने वाली लड़की को कोर्ट ने दी जमानत

Jan 24 2021 01:18 PM
बिजलीकर्मियों के साथ मारपीट करने वाली लड़की को कोर्ट ने दी जमानत

ठाकुरद्वारा में बिजलीर्मियों के साथ मारपीट करने के केस में कोतवाली पुलिस ने एक युवती सहित 4 लोगों को हिरासत में लेकर उनका चालान कर दिया है। हालांकि कोर्ट ने युवती को अंतरिम जमानत प्रदान कर दिया है। आरोपी पक्ष के वकील का दावा है कि कोर्ट ने बिजली मंत्रालय को फटकार भी लगायी है।  ठाकुरद्वारा के मोहल्ला अंसारियान एक मीनार मस्जिद के निकट शुक्रवार को पुलिस प्रवर्तन दल की टीम के साथ चेकिंग के बीच हुई मारपीट के उपरांत बिजलीकर्मी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। 

जंहा इस बात का पता चला है कि चेकिंग के दौरान लोगो ने घर मे घुसने का बिजली विभाग टीम पर  इलज़ाम लगाते हुए विद्युत टीम के एक कर्मचारी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा था। केस में मारपीट करने व सरकारी कार्य में बाधा डालने सहित विभिन्न धाराओ में मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने सुबह होते ही एक युवती सहित चार आरोपियों को हिरासत में कर उन्हें न्यायालय में पेश किया। 

इलज़ाम पक्ष के एडवोकेट नदीम सिद्दीकी ने हमें जानकारी देते हुए बताया कि न्यायालय ने इलज़ाम युवती की ज़मानत मंजूर कर ली। जबकि बाकी आरोपियों को जेल भेजान जा चुका है। कोर्ट ने बिजली विभाग को फटकार लगाते हुए कहा कि बिना सर्च वारंट के किसी के घर में नहीं घुस सकते। एसडीओ गौरव प्रकाश ने हमें बताया कि- मामले में दो अरेस्ट हुए हैं। जमानत का हमें कोई आईडिया नहीं है।

ब्रिटिश वैज्ञानिकों का बड़ा एलान, कहा- कोविड वैक्‍सीन दो खुराकों के बीच अब 12 हफ्ते हो अंतर

भारत की कोरोना वैक्सीन पर दक्षिण अफ्रीका को है पूरा विश्वास, सीरम इंस्टीट्यूट के Covishield को दी मंजूरी

भारत सरकार का बड़ा एलान, टिकटॉक समेत अन्य चायनीज ऐप पर अब भी जारी रहेगा प्रतिबंध