संजय राउत को नहीं मिल रही राहत, 5 सितंबर तक बढ़ी न्यायिक हिरासत
संजय राउत को नहीं मिल रही राहत, 5 सितंबर तक बढ़ी न्यायिक हिरासत
Share:

मुंबई: शिवसेना सांसद संजय राउत को बीते सोमवार को विशेष पीएमएलए अदालत से राहत नहीं मिली। जी दरसल कोर्ट ने उनकी न्यायिक हिरासत 5 सितंबर तक बढ़ा दी है। आप सभी को पता ही होगा कि पात्रा चॉल भूमि घोटाला मामले में राउत को एक अगस्त को हिरासत में लिया गया था। ऐसे में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने संजय राउत के घर पर नौ घंटे तक छापेमारी की और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

वहीं अधिकारियों ने कहा कि छापेमारी के दौरान 11.5 लाख रुपये की नकदी जब्त की गई। आप सभी को बता दें कि संजय राउत को फिलहाल आर्थर रोड जेल में रखा गया है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस पर एनसीपी के नेता नवाब मलिक और अनिल देशमुख भी बंद हैं। हालाँकि अदालत ने संजय राउत को अनुमति दी है कि वे घर का खाना खा सकते हैं और दवाईयां भी ले सकते हैं। जी दरअसल, उन्होंने अदालत से कहा था कि वह दिल के मरीज हैं और उनके लिए बेड की व्यवस्था होनी चाहिए। इस पर कोर्ट ने कहा था कि सीएमओ की ओर से जांच के बाद ही यह आदेश दिया जा सकता है। आपको बता दें कि शिवसेना सांसद की बेल का ईडी ने विरोध किया है।

ऐसे में अधिकारियों का कहना है कि अगर उन्हें बाहर निकलने का मौका मिला तो वह सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकते हैं। वह सबूतों को मिटा सकते हैं और फिर उनकी रिकवरी कर पाना आसान नहीं होगा। हालांकि, उद्धव ठाकरे गुट की शिवसेना और संजय राउत इस कार्रवाई को राजनीति से प्रेरित बताते रहे हैं।

शराब पिलाकर दोस्त ने युवक के मलद्वार में डाला गिलास, आगे जो हुआ सुनकर काँप उठेगी रूह

'तो करने दो बायकॉट-डरने की जरूरत ही नहीं है', #BoycottLiger ट्रेंड देख बोले विजय देवरकोंडा

सरकार गई अब गठबंधन भी जाएगा.., उद्धव ठाकरे को आँख दिखाने लगी कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -