इस मेले में जोड़े खुलेआम बनाते है संबंध
इस मेले में जोड़े खुलेआम बनाते है संबंध
Share:

अक्सर आप किसी भी मेले में जाते है तो ये सोचकर जाते होंगे कि वह झूला झूलेंगे, खरीदारी करेंगे, अच्छा-अच्छा खाएंगे-पिएंगे. मेले होते ही है मनोरंजन करने के लिए. लेकिन आज जिस मेले के बारे में हम आपको बता रहे है इस मेले में होने वाले काम के बारे में सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. इस मेले में लोग मनोरंजन करने नहीं बल्कि एक-दूसरे के साथ संबंध बनाने आते है. जी हाँ... ऐसा ही मेला नेवादा रेगिस्तान ब्लैक रॉक सिटी में हर साल आयोजित किया जाता है.

इस मेले का नाम है बर्निंग मैन महोत्सव. ये मेला दुनियाभर में काफी मशहूर है. बड़ी लम्बी दूरी से भी लोग इस मेले में शामिल होने आते है. लेकिन इस मेले में आपको एक ही शर्त पर अंदर जाने दिया जाएगा और शर्त ये है कि आपके साथ एक पार्टनर होना चाहिए. इस मेले में हर साल हजारो लोग आते है. खास बात तो ये है कि इस मेले में कपल्स के लिए जरुरत की सारी ही चीज़े उपलब्ध होती है. यहाँ छोटे-छोटे तम्बू बनाये जाते है जिनमे जोड़े रहते है.

खास बात तो ये है कि कपल्स के लिए इन तम्बू में फ्री बेड, फ्री तौलिए, फ्री चादर और कुशन भी मौजूद रहता है. हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि इस मेले में पार्टनर कैसी भी हरकत करे यहाँ किसी को भी रोकटोक नहीं की जाती है. साथ ही एक और खास बात ये है कि इस मेले में आपको पार्टनर के साथ तो एंट्री मिलेगी लेकिन अंदर जाकर आप अपना पार्टनर भी बदल सकते है.

इन्हे नरेंद्र मोदी समझ पीछे पड़ जाते हैं लोग

वैलेंटाइन के लिए ये गिफ्ट खरीदकर रख सकते है आप

ये हैं दुनिया भर के 5 अनोखे और अजीब मूवी थिएटर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -