रीजनल पार्क के सामने चल रहा था अय्याशी का अड्डा, 300 रुपए घंटे में मिलता था बेड
रीजनल पार्क के सामने चल रहा था अय्याशी का अड्डा, 300 रुपए घंटे में मिलता था बेड
Share:

मध्यप्रदेश/इंदौर। इंदौर शहर के जाने माने पार्क जहां लोग सुकून के साथ प्रकृति को निहारने जाते है वही रेस्त्रां की आड़ में धड़ल्ले से अय्याशी हो रही थी। एक तरफ जहां पारिवारिक लोग सुकून की तलाश में रीजनल पार्क की तरफ अपना रूख करते है, वही अय्याशी के शौकीन मौका मिलते ही वहा बने रेस्त्रां में घूस जाते है।

बीते दिन रीजनल पार्क के सामने रेस्त्रां की आड़ में चल रहे अय्याशी के ठिकानो पर कार्रवाई करते हुए प्रशासन की टीम ने शनिवार को लगभग 8 छोटे-बड़े रेस्टोरेंट व हट्स हटाए। शुक्रवार को आधा दर्जन से ज्यादा हटाए गए थे। हालाँकि कुछ लोगों ने इसका विरोध किया, लेकिन प्रशासन के अमले के सामने उनकी एक ना चली। अपर तहसीलदार डीडी शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया की कथित कार्यवाही वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश से की गई है। यहां बिना परमिशन के रेस्टोरेंट चलाये जा रहे थे।

वहा से ऐसे सभी रेस्टोरेंट हटा दिए गए है जहां पर गलत गतिविधिया चलाई जा रही थी। मामला तब उजागर हुआ जब प्रशासनिक अधिकारियों का अमला रीजनल पार्क के सामने खाद्य पदार्थों के नमूने लेने पहुंची थी, तब चल रहे अय्याशी के अड्डों का भंडाफोड़ हुआ था। इस छापेमारी में तीन युवक-युवती आपत्तिजनक हालत में पकड़ाए थे। क्षेत्रीय रहवासियो ने बताया की उन्होंने कई बार पुलिस को शिकायत की गई थी, लेकिन वे नजरअंदाज कर देते थे।

300 और 500 में मिलती थी एंट्री

पूछताछ में पता चला की इन रस्टोरेंट में आयशी करने के लिए के लिए महज 300 और 500 रूपये लिए जाते है और पुलिस से सेटिंग होने की ग्यारंटी देकर उन्हें कमरो में दाखिल किया जाता था। जब इस बात पर प्रशासन कर्मियों ने वहा का रजिस्टर खंगाला तो कई आने जाने वालो का ब्यौरा समय के साथ लिखा हुआ था। जब अंदर जाकर चेक किया गया तो एक केबिन में युवक-युवती बेहद आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। इस दौरान आलीशान बड़े बड़े सोफे मिले जो की थोड़ा आगे करने पर बेड बन जाते थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -