VIDEO: 'थोड़ा सब्र कर लेते भाई', तेज बरसात और मंडप में भरे पानी के बीच कपल ने लिए फेरे

शादियों का सीजन चल रहा है और इस सीजन में कई लोग शादी के बंधन में बंध रहे हैं। ऐसे में आप देखते ही होंगे शादी के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब इस समय एक मजेदार वीडियो इंटरनेट पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। जी दरअसल इस वीडियो में तेज बरसात के बीच लबालब पानी से भरे मंडप में एक जोड़े ने सात फेरे लेकर अपनी शादी पूरी। जी हाँ और इस वीडियो को अब जो देख रहा है वह हैरानी जता रहा है। इस वीडियो में झमाझम बारिश के बीच दूल्हा और दुल्हन ने सात फेरे लिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by memes | comedy (@ghantaa)

आप देख सकते हैं वीडियो में शादी के मंडप के चारों तरफ लबालब पानी भरा हुआ है और मूसलाधार बारिश हो रही है। हालाँकि इसके बावजूद दूल्हा-दुल्हन ने बारिश के रूकने का इंतजार नहीं किया और भारी बारिश के बीच ही दोनों मंडप पर शादी करते हुए नजर आ रहे हैं। केवल यही नहीं बल्कि एक शख्स बारिश का पानी वहां से निकालने के लिए जद्दोजहद भी करता दिखाई दे रहा है। इस समय सोशल मीडिया पर यह वीडियो धमाल मचा रहा है और इस वीडियो के सामने आने के बाद यूजर खुद को रिएक्शन देने से नहीं रोक पाए।

वैसे इस वीडियो को देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि " थोड़ा तो सब्र कर लेते" इस वीडियो को देखने के बाद साफ पता लगता है कि दोनों को बारिश की नहीं बल्कि शादी की चिंता है और इसी के चलते बारिश की परवाह किए बगैर दोनों लोग शादी करने में बिजी हैं। वैसे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है 'शादी को करके रहेंगे'। वहीँ इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स लगातार अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

शादी के कार्ड पर गुर्जर समाज ने लिखा कुछ ऐसा कि हो गया वायरल

प्यार हो तो ऐसा! 21 साल तक पत्नी के शव के साथ रहा पति, वजह बहुत गंभीर

VIDEO: सड़क पर रखा कूड़ा उठा रहा था सफाईकर्मी, अचानक हुआ चौकाने वाला हादसा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -