बाइक से जा रहे दंपति को बेकाबू ट्रक ने मारी ऐसी टक्कर की हो गई मौत

May 04 2021 03:09 PM
बाइक से जा रहे दंपति को बेकाबू ट्रक ने मारी ऐसी टक्कर की हो गई मौत

देहरादून: कोरोना के अलावा देश से कई दिल दहला देने वाले सामने आ रहे है वही एक और मामला सामने आया है उत्तराखंड से। दरअसल उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में एक बाइक सवार कपल की लाइव मौत की फोटो सामने आई है जो हर किसी को परेशान कर सकती है। थाना पुलभट्टा के निकट अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी। घटना में पति की मौत हो गई जबकि बीवी घायल हो गई थी जिसकी स्थिति अभी भी चिंताजनक बनी हुई है। ये पूरा मामला वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। 

हालांकि ये दुर्घटना 27 अप्रैल की है। आपको बता दें कि कृष्णा नगर कॉलोनी खीरी उत्तर प्रदेश निवासी दयानंद रुद्रपुर में किराये के मकान में रहकर सिडकुल की एक फैक्ट्री में काम करता था। मंगलवार को वह बीवी सुनीता देवी को बाइक पर बैठा कर खीरी से रुद्रपुर आ रहे थे। पुलभट्टा थाने के नजदीक उनकी बाइक को सामने से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी।

वही घटना में दंपति गंभीर तौर पर घायल हो गए। तहरीर प्राप्त होते ही पुलभट्टा पुलिस मौके पर पहुंच गई। दयानंद को गंभीर स्थिति में किच्छा के सीएचसी लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है जबकि सुनीता देवी का इलाज किया जा रहा है जिसकी स्थिति अभी चिंताजनक बनी हुई है। ये पूरा मामला सीसीटीवी में लाइव कैद हो गया। साथ ही इस घटना को जिसने देखा वो हैरान हो गया।

चुनाव नतीजों के बाद बंगाल में भड़की हिंसा पर पीएम मोदी ने जताई चिंता, गवर्नर धनखड़ से की बात

अमेरिका ने भारतीयों की एंट्री पर लगाया बैन, केवल इन लोगों को मिलेगी छूट

एयर इंडिया के पायलट्स का ऐलान- जल्द ही कोरोना वैक्सीन नहीं लगी तो बंद कर देंगे फ्लाइट्स