यूट्यूब पर वीड‍ियो देखकर कपल ने करना चाही आत्महत्या, फिर भी नहीं हुई मौत तो कर डाला ये काम
यूट्यूब पर वीड‍ियो देखकर कपल ने करना चाही आत्महत्या, फिर भी नहीं हुई मौत तो कर डाला ये काम
Share:

मेरठ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में शन‍िवार को दिन निकलते ही गांव के एक शख्स तथा महिला के संदिग्ध हालातों में मौत से हड़कंप मच गया। गांव के पास प्लॉट में गुड्डू तथा गुलशन की गोली लगे लाश मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की चर्चाएं सामान्य हैं। 

पुलिस अफसरों की मानें तो दोनों ने पहले सल्फास खाकर जान देने का प्रयास किया किन्तु जब मौत नहीं हुई तो शख्स ने पहले महिला को गोली मारी तथा फिर स्वयं आत्महत्या कर लिया। घटना मेरठ के थाना भावनपुर इलाके के लालपुर गांव की है जहां 23 वर्ष के गुड्डू और 38 वर्ष की गुलशन के मध्य अवैध संबंध थे। परिवार वालों ने कई बार इस पर ऐतराज भी व्यक्त किया किन्तु दोनों नहीं मानें जिसके पश्चात् अब शन‍िवार प्रातः दोनों के गोली लगे शव संदिग्ध हालातों में जब्त हुए हैं।

वही मामले की सुचना प्राप्त होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस के आला अफसर डॉग स्क्वायड तथा फॉरेंसिक टीम भी अवसर पर पहुंची। गांव वालों से पूछताछ करने पर पता चला कि दोनों के बीच अवैध संबंध थे। जिसके पश्चात् पुलिस ने जब शख्स का मोबाइल खंगाला तो क़त्ल और आत्महत्या के राज से पर्दा उठ गया। एसपी देहात केशव कुमार की मानें तो सुसाइड से पहले शख्स ने यूट्यूब पर सल्फास खाकर मरने का वीडियो देखा जिसके पश्चात् उसने अपने भाई को दोनों के सुसाइड का वॉइस मैसेज किया तथा फिर सल्फास खा लिया।

सात फैरो का बंधन हुआ कलंकित! 3 करोड़ रूपये के लालच में 55 वर्षीय पत्नी ने पति की कार में लगाई आग

चलती कार में लड़की के साथ हुआ दुष्कर्म, जाँच में जुटी पुलिस

कोरोना काल में चल रहा था अवैध डांस बार, 4 लड़कियों सहित पांच गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -