7 साल बाद मिले भाई बहन, लेकिन तब तक बन चुके थे एक दूसरे के पति पत्नी
7 साल बाद मिले भाई बहन, लेकिन तब तक बन चुके थे एक दूसरे के पति पत्नी
Share:

ब्राजील में कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. यहाँ एक भाई बहन ने शादी कर ली है. पर ये शादी इन दोनों ने जानबूझ कर नहीं की है बल्कि यह शादी उनसे अनजाने में हुई है शादी से पहले वो दोनों एक दूसरे को जानते नहीं थे.

जानिए क्या है पूरा मामला:-

इन दोनों युवक युवती को शादी के 7 साल बाद पता चला कि वो दोनों भाई बहन है. दरअसल हुआ कुछ यूं था कि जब युवक 8 साल का था तब उसकी माँ उसे छोड़कर चली गई थी और उसका लालन पोषण उसकी सौतेली मां ने किया था. वहीँ जब युवती एक साल की थी तो उसकी मां उसे छोड़कर चली गई थी जिसके बाद युवती का लालन पोषण उसके पिता ने किया. वहीँ जब ये दोनों युवक युवती जवान हुए तो इनकी मुलाकात एक दूसरे से हुई, दोनों के बीच प्यार हुआ और दोनों ने शादी भी कर ली, दोनों की एक 6 साल की बेटी भी है

इन दोनों को इस बात की जानकरी तब हुई जब युवती अपनी मां को खोजने के लिए निकली, उसी दौरान युवती एक रेडियो स्टेशन पहुंची जहा से उसने मां को खोजने की शुरुआत की वहीँ उसी दौरान युवती को उसकी मां मिल भी गई और शो के दौरान युवती की मां ने बताया उसका एक भाई है, जब मां युवती को भाई के बारे में जानकारी दी तो युवती के पैरो तले ज़मीन खिसक गई और वो वहीँ रोने लगी जिसके बाद उसने अपनी मां को बताया कि वो उसका पति है उसकी मां भी यह सुनकर दंग रह गई. फ़िलहाल दोनों युवक युवती ने फैसला लिया है कि वो दोनों एक दूसरे को नहीं छोड़ेंगे और साथ रहेंगे.

मोस्टवांटेड गैंगस्टर का कैथल पुलिस ने किया एनकाउंटर

गैंगरेप से बचने के लिए खिड़की से कूदकर दी जान

मां ने ही करवाया अपनी नाबालिग लड़की का गैंगरेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -