बाजार से शिमला-मिर्च लाया कपल, जैसे ही काटा...
बाजार से शिमला-मिर्च लाया कपल, जैसे ही काटा...
Share:

कभी आपने सोचा है आप सब्जी काट रहे हो और उसमे से कोई जानवर निकल जाए। शायद नहीं लेकिन हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ है। जी दरअसल जहाँ यह मामला हुआ है वह जगह का नाम है कनाडा। यहाँ पर Nicole Gagnon और Gérard Blackburn, Quebec के रहने वाले हैं और दोनों डिनर की तैयारी कर रहे थे। उन दोनों ने सोचा आज शिमला मिर्च बनाए और जैसे शिमला मिर्च को काटा जाने लगा तो उसमें से निकला मेंढक। जी हाँ, हाल ही में आई खबर के मुताबिक कपल ने सब्जी लोकल मार्केट से ली थी और उन्हें बाद में पता चला कि यह ग्रीन ट्री फ्रॉग है।

Ministry of Agriculture, Fisheries and Food फिलहाल इस मामले के बारे में जांच कर रही है कि आखिर यह मेंढक शिमला मिर्च में आया कैसे। इस बारे में बात करते हुए कपल ने बताया कि 'इस शिमला मिर्च में कोई होल भी नहीं था। जैसे ही उन्हें मेंढक दिखा था, तो उन्होंने शिमला मिर्च और मेंढक को अलग-अलग जार में रखा। इसके बाद लोकल सुपरमार्केट की शिकायत की गई।' वहीं ऐसी भी जानकारी मिली है कि यह पहली ऐसी घटना नहीं बल्कि इसके पहले भी इसी साल के अंदर अंदर ऐसी करीबन 20 घटनाएं हुई हैं।

इनमे कहीं सब्जियों में से इन्सेक्ट्स निकलते हैं, तो कहीं मकड़ियां तक निकली हैं। वहीं MAPAQ के स्पोकपर्सन ने बताया कि यह मसला खाने से जुड़ा हुआ है, इसे हल्के में नहीं लिया जा सकता। इस समय मेंढक और शिमला मिर्च दोनों की ही लैब में जांच चल रही है वैसे आप अब सब्जी लेना तो देखकर लेना और काटते समय तो ध्यान रखना ही।

एक ऐसा अजीबोगरीब शहर, जिसके लिए दूसरे देश में घुसना पड़ता है

वीरान रेगिस्तान में मिला इस विशालकाय कछुए का जीवाश्म, एक कार के है बराबर

बारिश की एक बूंद से अब जलेंगे 100 एलईडी बल्ब, वैज्ञानिकों ने बनाया ये अनोखा जनरेटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -