घरवाले नहीं माने तो प्रेमी जोड़े भाग गए घर से लेकिन हिम्मत हुई कमजोर तो...
घरवाले नहीं माने तो प्रेमी जोड़े भाग गए घर से लेकिन हिम्मत हुई कमजोर तो...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला कानपुर से सामने आया है. इस मामले में दोनों एक-दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते थे और शादी कर अपनी जिंदगी बिताना चाहते थे लेकिन प्रेमी-प्रेमिका के परिजन इसके खिलाफ थे. इस बात को जानने के बाद प्रेमी जोड़े ने घर से बैग उठाया और प्यार को जिंदा रखने के लिए कदम बढ़ा दिए. वहीं मंजिल दूर देख वो कमजोर पड़ गए और फिर प्रेमी ने प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरा और दोनों ने ट्रैक पर लेट गए. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ तेज रफ्तार ट्रेन ने उन्हें रौंदते हुए निकल गई और रेलवे ट्रैक पर जिस्म के टुकड़े और फैला पड़ा खून किसी के भी रोंगटे खड़ा कर सकता था.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज मृतकों के परिजनों को सूचना दी. वहीं चकेरी इंस्पेक्टर रणजीत राय के मुताबिक मृतक प्रेमी युगल के बैग से मिले ड्राइविंग लाइसेंस से युवक की शिनाख्त हो गई है और उसमें मिली फोटो व कागजात से साफ है कि यह लोग आठ जून को वैष्णोदेवी में थे और वहीं से आज लौटे थे.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ उनके पास से एक आई लव यू लिखा कुशन मिला है और फोटो देखकर आशंका है कि घर से भाग कर शादी कर ली और लौटने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे थे और उसमें मिले लेडीज पर्स पर औरैया दिबियापुर के ज्वैलर्स लिखा है. इस मामले को पहला मामला नहीं कहा जा सकता क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं.

पारिवारिक विरोध के चलते प्रेमी युगल ने एक-दूसरे को गोली मार कर की आत्महत्या

हरियाणा से किया 14 वर्षीय छात्रा का अपहरण, अधेड़ युवक को 20 हज़ार में बेचा

बच्ची हुई तीन महीने की प्रेग्नेंट, आरोपी का नाम सुनते ही माँ को लगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -