जिंदगी के आख़री पड़ाव में आत्महत्या की दंपत्ति ने, जानिए मामला
जिंदगी के आख़री पड़ाव में आत्महत्या की दंपत्ति ने, जानिए मामला
Share:

हैदराबाद. माता-पिता धरती पर ईश्वर का रूप होते है, फिर भी बच्चे बड़े होकर माता-पिता से लड़ते है. ये झगडे अधिकतर संपत्ति को लेके होते है जिसे लेकर वह कोर्ट तक पंहुच जाते है. कई बार तो हद इतनी पार हो जाती है कि जान पर भी बन आती है. किन्तु जिंदगी के आखिरी पड़ाव में अगर किसी के लिए यह जानलेवा बन जाए तो स्थिति चिंताजनक है. बता दे कि ऐसा एक मामला आया है, तेलंगाना राज्य का. यहां संपत्ति को लेकर हुए पारिवारिक झगड़े से परेशान होकर एक बुजुर्ग दंपति ने अपनी जान दे दी है. इस बढ़ रहे पारिवारिक तनाव में उन्होंने लंबे समय तक धीरज से काम लिया किन्तु जब उनके सब्र का बांध टूट गया तो उन्होंने जान देने का फैसला किया.

पुलिस के अनुसार, वित्तीय समस्याओं और पारिवारिक झगड़ो के कारण दम्पत्ति ने आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने यह भी बताया कि राज्य के मंचिर्याल जिले में 80 वर्षीय बुजुर्ग दंपति धर्मराजू और पोचम्मा  ने रविवार रात कीटनाशक खाकर अपनी जान लेली.

प्रारंभिक जाँच में पता चला है कि दंपति अपने बच्चों के बीच जमीन को लेकर हो रही लड़ाई के कारण लंबे अरसे से तनाव में थे. इस घटना के बाद लोगों का कहना है कि दम्पत्ति के बच्चे लालच में थे, इस कारण उन्होंने अपने मां-बाप की कोई चिंता नहीं की और फिर यह परिणाम सामने आया है.

ये भी पढ़े 

ख़ुदकुशी के राज खोलेगी सैनिक की डायरी

किसानों की ख़ुदकुशी पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, गलत दिशा में भटक रही सरकार

आत्महत्याओं को रोकने के लिए फेसबुक ने उठाया यह अहम कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -