अपने बच्चों के सामने नग्न होकर सम्बन्ध बनाते थे ये माता-पिता, फिर हुआ कुछ ऐसा

ब्रिटेन से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर आप भी ये ही सोचेंगे कि आज के समय में कुछ भी हो सकता है. सूत्रों की माने तो यहां पर एक मां-बाप अपने बच्चों के सामने ना सिर्फ न्यूड होकर सोते थे बल्कि वो तो उनके साथ ही सम्बन्ध भी बनाते थे. इतना ही नहीं ये मां-बाप अपने नाबालिग बच्चों के साथ गलत बर्ताव भी करते थे. वो लोग ऐसा करके अपने बच्चों को संबंध बनाने की ट्रेनिंग देते थे और अब इसके आरोप में उन्हें 39 साल की सजा हुई है.

रिपोर्ट्स की माने तो इस मामले में पांच बच्चे पीड़ित हैं, जिसमें 4 बच्चे उनके ही हैं जबकि एक उन बच्चों का दोस्त है. इन सभी बच्चों का ये आरोप था कि उनके मां-बाप उनके साथ बिना कपड़ों के ही सोते थे और उनके सामने ही शारीरिक संबंध बनाते थे. आपको बता दें ये मामला ब्रिटेन के ट्रूरो शहर का है जहां की क्राउन कोर्ट ने पिछले हफ्ते ही इस मामले में बच्चों के मां-बाप को दोषी ठहराया था और साथ ही उन्हें दो तीन पहले यानी 25 फरवरी को 39 साल की सजा सुनाई थी. सूत्रों की माने तो इसमें 55 वर्षीय मां को 21 साल और 50 वर्षीय पिता को 18 साल जेल की सजा मिली है.

इस दंपति के 11 साल के पीड़ित बेटे ने बताया कि, 'उसकी सौतेली मां उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाती थी और इतना ही नहीं इस दौरान उसका पिता भी वहीं मौजूद रहता था.' वहीं, एक पीड़ित बच्ची ने बताया कि जब वो 8 या 9 साल की थी, तब उसके माता-पिता उसके सामने ही संबंध बनाया करते थे और उसे भी सिखाते थे. ये मामला साल 2017 में उस वक्त सामने आया जब एक पीड़ित बच्चा पुलिस के पास शिकायत करने पहुंच गया था. फिर मामले की जांच की गई जिसमे दंपत्ति का जुर्म सामने आया.

ये है दुनिया का सबसे छोटा बच्चा, जन्म के समय प्याज जितना वजन था

विशालकाय अजगर के साथ रोजाना रात गुजारती है ये लड़की, करती है ऐसा काम

बालों को कर रही डाई और चेहरा का हो गया ऐसा हाल, चौंक जायेंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -