कमरे में बंद नाजायज संबंध बना रहा था कपल, हुआ ऐसा कि करना पड़ा हॉस्पिटल में एडमिट

Apr 08 2019 07:40 PM
कमरे में बंद नाजायज संबंध बना रहा था कपल, हुआ ऐसा कि करना पड़ा हॉस्पिटल में एडमिट

हाल ही में अपराध का एक मामला लखनऊ से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ के काशीराम कॉलोनी के बाशिंदों में उस समय हाहाकार मच गया जब एक कम्पार्टमेंट में आग लगने से एक शख्स और महिला गंभीर रूप से झुलस गए. वहीं स्थानीय लोगों ने दोनों को इलाज के लिए सरकारी हॉस्पिटल में एडमिट कराया जहां डॉक्टरों ने दोनों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया हैं. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने स्थानीय लोगों के बयान के आधार पर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है और स्थानीय लोगों ने बताया कि 'शख्स और महिला के बीच नाजायज संबंध हैं और दोनों बंद कमरे में थे, तभी भीतर कोई हादसा हुआ है'

वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ कॉलोनी के एक कम्पार्टमेंट के कमरे से अचानक आग की लपटे देखकर स्थानीय लोग कमरे की तरफ दौड़े तो देखा कि एक महिला और पुरूष दोनो लोग आग से बुरी तरह जल रहे थे. वहीं स्थानीय लोगों ने दोनो पर लगी आग पर काबू पाकर दोनों को इलाज के लिए सरकारी हॉस्पिटल में एडमिट कराया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए उन्हें उपचार करवाने के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया, जहाँ दोनों का इलाज चल रहा है.

वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है जिसमे ऐसा हुआ हो ऐसे कई मामले अब तक सामने आ गए हैं. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है जो जल्द ही खत्म कर ली जाएगी.

पति से मामूली विवाद के बाद महिला ने बच्चों संग किया आत्मदाह

कई दिनों से लापता थी युवती, अब इस हालत में मिली

ट्राली और बाइक की हुई टक्कर, पहिए से कुचलकर महिला की मौत