होटल में रातभर पति पत्नी बनकर रहे कपल और अगले दिन...

हाल ही में अपराध का एक मामला अमेठी जिले से सामने आया है. इस मामले में जो हुआ है वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. मिली खबरों के अनुसार इस मामले में शहर के एक होटल में युवक ने अपनी प्रेमिका के साथ रात बिताई और किसी बात को लेकर ने खुद को गोली मार ली. जी हाँ, अब इससे उसकी मौके पर मौत हो गयी. इस मामले में यह खबर आई है उसके साथ एक लड़की भी थी जो घायलावस्था में मिली है. खबरों के अनुसार इस मामले में उस युवती का कहना है कि उसके कथित प्रेमी ने उसका गला दबाकर मारने की कोशिश की थी लेकिन वह बच गई. इस मामले में अब पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवाकर मामले की जाँच कर रही है जो जल्द खत्म कर ली जाएगी.

इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि अमेठी जिले के पर्ल होटल में मृत मिले युवक की पहचान हो गयी है और मृतक की शिनाख्त पवन कुमार उम्र लगभग 24 वर्ष, निवासी लखनऊ के रूप में हुई है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार वह अपनी प्रेमिका ज्योति सरोज उम्र 18 वर्ष से मिलने आया था और उसकी प्रेमिका ज्योति सरोज पूरे मन्नू राम पाण्डेय का पुरवा जंगल राम नगर थाना एवं जिला अमेठी की रहने वाली है.

वहीं होटल प्रबंधक ने बताया कि सोमवार की शाम लगभग 7:30 बजे अमेठी के पर्ल कांटीनेन्टल होटल में युवक युवती रुकने के लिए आए थे और दोनों ने अपने आपको पति पत्नी बताया, लेकिन मंगलवार भोर में लगभग 5 बजे जब सारे लोग सो रहे थे तो युवक ने कथितरुप से खुद को गोली मार लिया. इस मामले में युवती ने पुलिस को बताया कि खुद को गोली मारने से पहले उसने ज्योति की गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की, उसे मरा समझकर खुद को गोली मार ली.

युवक के हाथ पैर बांध सड़क के बीच में रख, किया ऐसा घिनौना काम

मेरठ में सातवीं मंजिल से नीचे गिरा प्रॉपर्टी डीलर, हत्या का शक

ट्रेन में हिलती हुई पोटली को खोलकर देखा तो हर कोई रह गया दंग

Most Popular

- Sponsored Advert -