प्रेमी जोड़े का नग्न MMS एक साल बाद हुआ वायरल, मचा हड़कंप

Sep 19 2015 06:05 AM
प्रेमी जोड़े का नग्न MMS एक साल बाद हुआ वायरल, मचा हड़कंप

उत्तराखंड : काशीपुर में कुछ अज्ञात लोगों ने जबरन एक प्रेमी जोड़े का नग्न वी‌डियो एमएमएस बनाया लिया गया। ‌‌वीडियो क्लिप वायरल होते ही मामला संगीन में आया और पुलिस कार्यवाही करने में जुट गई। बता दे की यह वीडियो बुधवार को वायरल हुआ है। जबकि यह वीडियो पिछले साल जुलाई महीने का है जिसमे की युवती के साथ बदसलूकी करते हुए विडिओ बनाया गया था।

वीडियो बनाने वाले मामले में पांच आरोपी थे जिसमे से पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों में दो की हत्या हो चुकी है। बाकि फरार दो आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है। गुरुवार को पुलिस सूत्रों ने जानकारी दी की बुधवार को एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया और न्यूज चैनलों में वायरल हो रहा था जिसमें कुछ लड़के तुमड़िया डैम क्षेत्र में आई युवती और 2 लड़कों के साथ मारपीट, छेड़खानी, बदसलूकी और पैसों की मांग की जा रही थी। जिस दौरान वीडियो भी बनाया गया।

मामला दर्ज़ करने के बाद गुरुवार को पुलिस को मुखबिर द्वारा सुचना मिली जिस पर मामले में शामिल गुरबाज सिंह निवासी किलावली थाना कुंडा को बैलजुड़ी मोड़ से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में गुरबाज ने बताया कि घटना जुलाई 2014 में तुमड़िया डैम क्षेत्र की थी। उसके साथ कुलवंत सिंह उर्फ गोले, हरनाम सिंह उर्फ हन्नी, गोलू और तरतार उर्फ लल्ला निवासी ग्राम दुर्गापुर थाना कुंडा शामिल थे। कुलवंत और हरनाम की हत्या अगस्त 2014 में शराब की रंजिश को लेकर हो चुकी है। बता दे की वीडियो वायरल होते ही हड़कंप मच गया।पुलिस हरकत में आती तब तक यह वीडियो कई मोबाइल में पहुंच चूका था। इस वीडियो को यू-ट्यूब पर साझा कर दिया गया था।पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है बाकि फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।