इलाहबाद हाई कोर्ट के बाहर से हुआ प्रेमी युगल का अपहरण, यूपी पुलिस ने सकुशल बरामद किया

Jul 15 2019 01:53 PM
इलाहबाद हाई कोर्ट के बाहर से हुआ प्रेमी युगल का अपहरण, यूपी पुलिस ने सकुशल बरामद किया

प्रयागराज: इलाहाबाद उच्च न्यायालय के बाहर से सोमवार को प्रेमी युगल के अपहरण से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि मुरादाबाद से इलाहबाद उच्च न्यायालय पहुंचे प्रेमी युगल का बेट नंबर 3 ए के बाहर से हथियारबंद लोगों ने अगवा कर लिया. उच्च न्यायालय में मुकदमे की तारीखों में आए लोगों की तरफ से इस घटना कर सूचना पुलिस को दी गई. हालांकि पुलिस ने नाकाबंदी कर दोनों को सुरक्षित बरामद कर लिया है.

इस घटना के तुरंत बाद लोगों की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार उच्च न्यायालय के बाहर यूपी 82 रजिस्‍ट्रेशन नंबर के वाहन में प्रेमी युगल का अपहरण हुआ है. इस वाहन के पीछे 'चेयरमैन' लिखा हुआ था. बताया जा रहा है कि युवक और युवती प्रेम विवाह करने के बाद सुरक्षा मांगने के लिए उच्च न्यायालय गए थे. उच्च न्यायालय से अपहरण की सूचना मिलने के बाद प्रयागराज पुलिस तत्काल हरकत में आ गई. परिजनों द्वारा प्रेमी जोड़े के अपहरण की सूचना के बाद प्रयागराज सहित कौशाम्बी व फतेहपुर जिलों की बॉर्डर पर नाकेबंदी की गई.

कौशांबी-फतेहपुर जिले की सीमा पर जैसे ही 'चेयरमैन' लिखी स्कॉर्पियो कार ने एंट्री की, तलाशी के लिए फतेहपुर पुलिस ने उसे रोक लिया और उसमें से प्रेमी युगल को सकुशल छुड़ा लिया. फ़िलहाल पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. घटनास्थल पर डीआईजी, एडीजी रेंज इलाहाबाद व फतेहपुर पुलिस के आलाधिकारी भी मौजूद हैं.

National Law University Delhi में इन पदों पर जॉब ओपनिंग, ये है लास्ट डेट

पांचवे दिन भी पेट्रोल के दामों में मिली राहत, डीजल की कीमत भी रही स्थिर

JRF के पदों पर जॉब ओपनिंग, मिलेगा आकर्षक वेतन