ड्राइवर की सूझ-बूझ से बची प्रेमी जोड़े की जिंदगी

जाखल. घरवालों की नामंजूरी के चलते कईं प्रेमी जोड़े आत्महत्या जैसा कदम उठा लेते हैं. ऎसी ही एक घटना मंगलवार शाम जाखल रेलवे फाटक के पास हुई, जहां एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूद कर खुदकुशी की कोशिश की. लेकिन ड्राइवर ने उन्हें देखते ही ट्रेन को तुरंत रोक लिया. जिससे दोनों की जान बच गई. हालाँकि युवक गंभीर रूप से घायल है.

यात्रियों की मदद से युवक को ट्रेन से जाखल स्टेशन तक लाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां युवक का प्राथमिक उपचार कर उसे अग्रोहा रेफर कर दिया गया है. घटना के समय ट्रेन बठिंडा से जाखल आ रही थी. जाखल जीआरपी चौकी इंचार्ज ओमप्रकाश सैनी ने कहा कि यह घटना उनके कार्य क्षेत्र में नहीं, बल्कि पंजाब क्षेत्र में हुई है. इसलिए इस मामले में पंजाब पुलिस ही कार्रवाई करेगी.

घटना के बारे में जानकारी देते हुए युवती ने बताया कि, वह सुनाम के नजदीकी गांव की रहने वाली है. इसी 12 दिसंबर को वह 18 साल की हो जाएगी. घायल युवक और वह दोनों आपस में प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं. लेकिन उनके परिवार को उनकी शादी मंजूर नहीं है. इसी वजह से उन्होंने यह कदम उठाने का फैसला किया. वह दोनों शाम को बाइक से रेलवे लाइन पर आ गए और आत्महत्या के इरादे से ट्रेन के आगे छलांग लगा दी.

गूगल का मोबाइल इंटरनेट को बढ़ावा देने पर जोर

चर्चा में आया पेटीएम का एटीएम

किसानों को बढ़ावा देने से गर्व महसूस करता हूँ- कैलाश खेर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -