खेत में ऐसा काम कर रहा था कपल, लोगों ने देख लिया और फिर...

Mar 14 2019 10:00 PM
खेत में ऐसा काम कर रहा था कपल, लोगों ने देख लिया और फिर...

हाल ही में पराध का एक मामला सरहदी जैसलमेर जिले के लाठी एरिया से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार बीते सोमवार प्रातः काल एक खेत में बने झोपड़े में एक प्रेमी युगल ने फंदा लगा अपनी जान दे दी है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार इस मामले में युवक निकट के ओढानियां गाव निवासी था, जबकि युवती जोधपुर जिले के आसरलाई गांव निवासी बताई जा रही है और युवती के लापता होने की दो दिन पूर्व गुमशुदगी भी उसके परिजनों ने दर्ज कराई थी.

वहीं इस मामले में मिली खबरों के अनुसार लाठी एरिया के महेशों की ढाणी में स्थित खेत पर बने एक झोपड़े में सोमवार प्रातः काल एक प्रेमी युगल के मृत शरीर लटकते देख सनसनी फैल गई. वहीं उसे देखकर कई लोग एकत्र हो गए व उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी. इस मामले में युवक-युवती को कोई पहचान नहीं पाया. बाद में युवक की पहचान हुई तो सारा सच सामने आया.

इस मामले में अब यह बताया जा रहा है कि युवती दो दिन पूर्व देचू थाना एरिया के आसरलाई गांव से अपना घर छोड़ युवक के साथ कहीं चली गई थी और मिली खबरों एक अनुसार पकड़े जाने के डर से दोनों ने इस खेत में सूने पड़े झोपड़े में एक साथ फंदा लगा अपनी जान दे दी. इस मामले में पुलिस ने युवती के परिजनों को बुलाया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

प्रेमी संग सम्बन्ध बनाने में अड़ंगा डालता था पति, तो पत्नी ने उठाया ये खौफनाक कदम

भाई को बंधक बनाकर बच्ची को बनाया हवस का शिकार और हुआ फरार

सास की मौत से खुश थी बहु तो पति को आया गुस्सा और...