पत्नी के वजिना में फंसा पति का सर, कर रहा था एक्सपेरिमेंट
पत्नी के वजिना में फंसा पति का सर, कर रहा था एक्सपेरिमेंट
Share:

अक्सर ही हमने देखा है की हमारे समाज में सेक्स को लेकर कोई भी बात नहीं करना चाहता है और ना ही छेड़ना चाहता है। लेकिन फिर भी कई ऐसे देश है जहाँ पर सेक्स को लेकर खुलकर बात भी की जाती है और साथ ही एक्सपेरिमेंट भी। ऐसे में आज हम बात कर रहें है Alabama के शहर Greensboro की। जी हाँ यहाँ पर एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए।

दरअसल में यहाँ पर एक कपल को सेक्स को लेकर एक्सपेरिमेंट करना भारी पड़ गया। हम बात कर रहें है यहाँ रहने वाले कपल टॉम और उनकी पत्नी की। टॉम ने सेक्स को लेकर अपनी पत्नी के साथ एक एक्सपेरिमेंट किया जो उसे बहुत ही भारी पड़ गया। दरअसल में सेक्स को लेकर इस एक्सपेरिमेंट के दौरान टॉम का आधा सर उसकी पत्नी के वजिना में फंस गया था जिसकी वजह से उसकी पत्नी को बहुत ब्लीडिंग और दर्द हो रहा था। इसके लिए उनकी पत्नी ने डॉक्टर्स के पास कॉल किया और उन्होंने डॉक्टर्स को यह सब बताया। तब डॉक्टर्स ने उनके घर एम्बुलेंस भेजी और उन दोनों को हॉस्पिटल लाया गया।

डॉक्टर्स का कहना था की जब भी टॉम हिल रहा था उनकी पत्नी जोर जोर से चिल्ला रहीं थी, क्योंकि उन्हें काफी दर्द हो रहा था, और यह उनके लिए बहुत ही दुखदाई था। बाद में डॉक्टर्स की मदद से दोनों अलग हो गए, और जिन्दा बच गए।

डॉक्टर्स का कहना था की ऐसे एक्सपेरिमेंट बहुत ही मुश्किल होते है और नहीं करना चाहिए। आपको बता दें की यह 2007 अक्टूबर के बाद Morrisons के पहले ऐसे कपल्स माने गए है जिन्हे वजिना में सर फंस जाने के लिए एडमिट किया गया था।

रूस के समंदर से मिली मछुआरे को 1 टन की Sunfish, वायरल हो रही है तस्वीर

माँ के Facial ने जब द्वारा दिया बच्चे को, देखिये इस वायरल वीडियो में

जब कोई खूबसूरत लड़की कर जाए आपकी पोपट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -