इस कपल ने की महिला टॉयलेट में शादी...
इस कपल ने की महिला टॉयलेट में शादी...
Share:

सभी लोग शादी करने के लिए अक्सर अच्छे-अच्छे होटल्स या गार्डन बुक करते है लेकिन आज हम आपको एक ऐसे कपल के बारे में बता रहे है जिनकी शादी का डेस्टिनेशन जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. इस कपल ने टॉयलेट में शादी की है. जी हाँ... 2 जनवरी को ब्रायन स्कूल्ज और मारिया स्कूल्ज एक बाथरूम के अंदर जाकर शादी की. जैसे ही सभी ने ये खबर सुनी हर कोई हैरान हो गया. इन दोनों ने मोनमाउथ काऊंटी कोर्ट हाउज के वाशरूम में शादी की है. अब आप भी ये ही सोच रहे होंगे कि आख़िरकार ऐसी क्या मज़बूरी आ पड़ी जो बाथरूम में शादी की चलिए आपको इसका कारण बता ही देते है.

दरअसल दूल्हे की माँ जब यहाँ बाथरूम में गई तो अचानक से उन्हें सांस लेने में परेशानी होने लगी और फिर उन्हें बाथरूम में ही ऑक्सीजन देने का फैसला लिया गया. मीडिया के अनुसार जब दूल्हा दुल्हन कोर्ट के बाहर बैठकर उनके नंबर आने का इंतजार कर रहे थे तब अचानक से दूल्हे की माँ का कॉल आया और उन्होंने बताया कि उन्हें सांस लेने परेशानी हो रही है. घबराहट के कारण उनकी माँ का चेहरा परेशान पीला हो गया था साथ ही पसीना आने के कारण वो कभी कुछ कह भी नहीं पा रही थी. इसलिए उनकी माँ को बाथरूम में ही ऑक्सीजन देने का फैसला लिया.

मॉनमाउथ काउंटी पुलिस कार्यालय ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर बताया कि- 'कपल मां को लेकर काफी दुखी था और शादी को 45 दिन के लिए टालने का फैसला ले रही थी क्योंकि उन्हें शादी का लाइसेंस लेने में 45 दिन का वक्त लगता.' इसलिए इनकी शादी बाथरूम में ही करने का फैसला लिया गया. इसके बाद जज भी बाथरूम में शादी करवाने के लिए राजी हो गए. इस वीडियो में आप इनकी शादी भी देख सकते है. इस वीडियो को हमने fox news नाम के यूट्यूब चैनल से लिया है. 

एक रात में ये नदी बदल गई खून में लोगो में फैली दहशत

ऐसे पैर वाले मुर्गे आपने भी नहीं देखे होंगे कभी

इस मंदिर में फूल, मिठाई नहीं बल्कि चढ़ाए जाते हैं पत्थर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -