नहीं मिला प्यार तो युवा कपल ने उठाया ये कदम
नहीं मिला प्यार तो युवा कपल ने उठाया ये कदम
Share:

इंदौर में गुरुवार को बाणगंगा इलाके में एक युवा जोड़े को पेड़ से लटका पाया गया। बताया जाता है कि लड़की नाबालिग है और उसके माता-पिता ने बुधवार को लासुडा पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपनी बेटी का अपहरण करने की शिकायत दर्ज कराई थी। उनके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ।

बाणगंगा थाना प्रभारी राजेंद्र सोनी के मुताबिक, इंदौर नगर निगम के एक कर्मचारी द्वारा सुबह करीब 7 बजे दंपति को एमआर -10 के पास एक पेड़ पर लटका पाया गया, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। युवक की पहचान शहर के निपनिया इलाके के रहने वाले दिलीप पवार (21) के रूप में हुई और 17 साल की लड़की लसूडिय़ा थाना अंतर्गत हरेकृष्ण विहार कॉलोनी की रहने वाली थी। पुलिस ने युवकों के पास से बरामद एक पहचान पत्र के आधार पर उनकी पहचान की। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि लड़की बुधवार दोपहर से अपनी जगह से गायब थी जिसके बाद उसके माता-पिता ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन उसका पता नहीं लगा सके। बाद में, उन्होंने लसूडिय़ा पुलिस के सामने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ लड़की के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई। तब से परिवार के लोग और पुलिस लड़की की तलाश कर रहे थे। दिलीप ने एक निर्माण स्थल में काम किया और जब वह बुधवार को अपनी साइट पर नहीं पहुंचा तो उसके सहकर्मियों ने उससे संपर्क करने की कोशिश की लेकिन व्यर्थ।

टीआई सोनी ने बताया कि शव परीक्षण के बाद शव उनके परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया। आगे की जांच के लिए केस डायरी को लसूडिया पुलिस को भी भेज दिया गया क्योंकि अपहरण का मामला बुधवार को लसूडिया पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया था।

टिकट न मिलने पर कारोबारी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- '2 करोड़ मांग रही थी BSP'

कलयुगी बाप ने चार वर्षीय बच्ची को गला घोंटकर मारा, माँ-भाई को याद करके रोती थी मासूम

पैसों के लेन-देन का मामला, युवक ने अपने ही चाचा को ज़िंदा जला डाला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -