मेला घूमने गए कपल ने किया ऐसा काम कि बुलानी पड़ी पुलिस

Apr 12 2019 03:40 PM
मेला घूमने गए कपल ने किया ऐसा काम कि बुलानी पड़ी पुलिस

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह कानपुर के जूही थाना क्षेत्र स्थित बारादेवी मंदिर के पास का है. जहाँ बीते गुरुवार को नवरात्रि मेला देखने पहुंचे प्रेमी युगल ने कोल्ड ड्रिंक में जहरीला पदार्थ मिलाकर पी लिया है. इस मामले में मेले में लोगों ने प्रेमी युगल को तड़पते देख पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां युवती की मौत हो गई जबकि युवक की हालत गंभीर है.

इस मामले में मृतक के परिजनों ने प्रेमी युवक पर बेटी को जहर पिलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. वहीं मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ जूही के परमपुरवा निवासी रुपेश सिंह फजलगंज स्थित चप्पल की फैक्ट्री में काम करते हैं और परिवार में पत्नी नीलम व बेटी निहारिका (18) है. इसी के साथ यह बताया गया है कि निहारिका बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी और छात्रा का पड़ोसी नवाब से प्रेम संबंध था. वहीं प्रेमी युगल गुरुवार को बारादेवी मंदिर में नवरात्रि मेला देखने पहुंचे और यहां दोनों ने कोल्ड ड्रिंक में जहरीला पदार्थ मिलाकर पी लिया, जिसके कुछ देर में दोनों की हालत बिगड़ने लगी जिसे देखकर मेले में आए लोगों ने पुलिस को सूचना दी. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां युवती की मौत हो गई.

इस मामले में बेटी की मौत पर पिता ने आरोप लगाया कि डेढ़ साल पूर्व पड़ोसी युवक के साथ रुई का काम किया था और इसमें काफी नुकसान हो गया. इसी बात को लेकर नवाब उनसे रंजिश मानता था और योजना के तहत बेटी को जहरीला पदार्थ पिलाकर उसकी हत्या कर दी. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है.

घर के बाहर खेल रही मासूम को तेज रफ़्तार कार ने रौंदा

इस हालत में फंदे से लटका मिला छात्र का शव, ह्त्या का शक

मथुरा में रेलवे ट्रैक के पास से मिली महिला की लाश, शहर में फैली सनसनी