शादीशुदा जोड़ा सरेआम कर रहा था रोमांस, हुआ कुछ ऐसा कि हो गई मौत

Feb 09 2019 02:20 PM
शादीशुदा जोड़ा सरेआम कर रहा था रोमांस, हुआ कुछ ऐसा कि हो गई मौत

हाल ही में अपराध का एक मामला लखनऊ से सामने आया है. इस मामले में एक शादीशुदा प्रेमी की पिटाई व किशोरी की मौत का मामला सामने आया है. इस मामले के कारण गांव में तनाव की स्थिति बन गई है. जी हाँ, वहीं तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है . बताया जा रहा है कि इस समय पुलिस दोनों घरों की निगरानी कर रही है. वहीं इस मामले में हाल ही में पुलिस ने कहा कि घायल आरोपी युवक का इलाज चल रहा है. वहीं मिली खबरों के अनुसार यह मामला यूपी के फर्रुखाबाद जिले का है जहाँ परिजनों ने लड़के को अपनी बेटी के साथ खेत में आपत्तिजनक हालत में देखा और उसके बाद परिजनों ने लड़के काे जमकर पीटा जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया और उसे अस्पताल में एडमिट करवाया गया.

वहीं इस मामले में प्रेमिका ने तड़प-तड़प कर जान दे दी है दोनों शादीशुदा थे. बताया गया है कि बीते गुरुवार दोपहर कटरी क्षेत्र के एक गांव में शादीशुदा प्रेमी की सरेआम बेरहमी से पिटाई कर दी गई जिससे प्रेमिका की मौत हो गई और प्रेमी को अस्पताल में एडमिट करवाया गया है.

फिलहाल उस युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. वहीं इस मामले में किशोरी के पिता ने के खिलाफ पुत्री के साथ दुष्कर्म व उससे आहत होकर पुत्री की मौत होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. इस मामले में पुलिस ने लड़की के पिता के खिलाफ दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट व आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के मामले में मुकदमा दायर कर लिया है.

बच्ची को कमरे में गेम दिखाने ले गया युवक लेकिन दिखा दिए गंदे वीडियो, कहा- 'अब मैं करू...'

बीटेक का छात्र ने लगाई फांसी और सुसाइड नोट में लिखा- 'वो किसी और की...'

झाड़ियों के पास मिली 4 बच्चो की माँ की लाश, जांच में जुटी पुलिस