नाबालिग प्रेमिका ने आधी रात को घर से गायब होकर प्रेमी के साथ किया ऐसा ख़ौफ़नाक काम

राजस्थान : कहते है कि जब प्यार परवान चढ़ता है और इश्क़ का जूनून हद से गुज़र जाता है तो फिर प्यार के परिंदे कुछ भी कर गुजरने से पीछे नही हटते। फिर चाहे वह फैसला मौत का ही क्यों ना हो। ऐसा ही कुछ मामला राजस्थान में सामने आया जहां दो प्रेमी ने अपनी प्रेम कहानी का अंत इस कदर किया कि देखने वालो की रूह कांप उठी।

नाबालिग प्रेमिका आधी रात को अपने घर से गायब हो जाती है फिर सुबह उसकी लाश उसके प्रेमी के साथ फांसी पर झूलते हुए मिलती है। इस घटना को देखकर इलाके में हडकंप मच उठा। घटना की सुचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुचकर दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। केस दर्ज़ कर मामले की तफ्तीश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक राजस्थान के सीकर जिले के शेखावाटी इलाके में एक 17 वर्षीय नाबालिग मनोहरी नायक और उसके 23 वर्षीय प्रेमी बुद्धाराम बलाई ने अपने इरादे पहले ही तय कर लिए थे। उनका रिश्ता किसी को गवारा नही था। बस इसी बात से खफा इन दोनों प्रेमियो एक साथ अपनी जीवनलीला को ख़त्म करने का फैसला ले लिया।

फिर एक रात दोनों ने ख़ौफ़नाक कदम उठाते हुए एक साथ फांसी लगा ली। घटना के बारे में तब पता चला जब ग्रामीणों ने दोनों के शव लटके हुए देख। सुचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुच गई और दोनों के शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया। ग्रामीणों के मुताबिक दोनों के बिच प्रेम संबंध था। पुलिस अब इस मामले में केस दर्ज़ कर जांच कर रही है।

Most Popular

- Sponsored Advert -