लिव इन में रह रहा था कपल, हुआ झगड़ा और लगा ली आग
लिव इन में रह रहा था कपल, हुआ झगड़ा और लगा ली आग
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला भद्राद्री कोत्तागुडेम तेलंगाना से सामने आया है. इस मामले को भद्राद्री कोत्तागुडेम जिले के चुंचुपल्ली मंडल का बताया जा रहा है जहाँ रामांजनेय कॉलोनी में एक प्रेमी ने प्रेमिका को पहले आग लगाई और बाद में स्वयं को आग लगाकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में लिव इन में रहने वाले दोनों की मौत से इलाके में तरह तरह की चर्चा हो रही है और लगातार दोनों को लेकर सनसनी मच रही है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार विनोद (25) और उसकी प्रेमिका ढाई साल से एक मकान में रहकर सहजीवन बिता रहे थे और बीते कुछ दिनों से दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था.

वहीं इस मामले में बीती रात को भी दोनों में झगड़ा हुआ. वहीं इस मामले में यह खबरें भी आईं हैं कि इसके बाद दोनों का झगड़ा इतना बढ़ गया कि विनोद ने दोनों को खत्म करने की योजना बना ली. वहीं इस मामले में विनोद ने पहले तो अपनी प्रेमिका के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी और बाद में उसने स्वयं को भी आग के हवाले कर दिया. वहीं उसके बाद दोनों धूं-धूं कर जलने लगे और जब तक लोगों को इस घटना की जानकारी होती दोनों की मौत हो चुकी थी.

इस मामले में घर में जला हुआ प्रेमी और प्रेमिका के शव मिलने पर सनसनी मच गई और पुलिस को इस मामले की जानकारी दी गई. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है.

सुहागरात के समय लड़की ने पहली बार सुना अपने पति का नाम और फिर...

कुत्ते के पिल्लै उठाया और खोल दी अपनी पेंट की ज़िप, CCTV कैमरे में कैद हुई हरकत

पत्नी कहती थी दर्द हो रहा है, फिर भी पति बनाता रहता था अप्राकृतिक यौन सम्बन्ध और फिर....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -