फ़र्ज़ी पेपर तैयार करवा कर घर में रह रहे थे किरायदार, पुलिस ने किया गिरफ्तार
फ़र्ज़ी पेपर तैयार करवा कर घर में रह रहे थे किरायदार, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

आज कोई भी इस बात से अनजान नहीं है कि दुनियाभर में जुर्म का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है, हर दिन कोई न कोई किसी घटना का शिकार होकर अपनी जान खो रहा है. वहीं हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने लोगों को हैरान कर दिया है, शनिवार को एमआईजी क्षेत्र में अपने नाना की मौत के बाद एक महिला के घर पर अवैध रूप से कब्जा करने के लिए आरोपियों ने जाली दस्तावेज तैयार किए थे और वे कई सालों से शिकायतकर्ता के घर पर रह रहे थे। रिपोर्ट दर्ज होने तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जा सका। 

पुलिस के मुताबिक संयोग नगर की रहने वाली निलोफर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि एक कैलाश ठाकुर और सुलोचना ने उसका घर हड़प लिया था। निलोफर के नाना शहर के एक मिल में कार्यरत थे और नेहरू नगर में रह रहे थे। उन्होंने कैलाश ठाकुर को अपने साथ रहने की अनुमति दी थी। कुछ वर्षों के बाद नीलोफर के दादा का निधन हो गया जब कैलाश ने कथित रूप से घर के जाली दस्तावेज तैयार किए और घर के मालिक के रूप में वहां रहना शुरू कर दिया।

उस घर में उनके साथ सुलोचना नाम की एक महिला भी रहती थी। निलोफर की मां ने उन्हें कई मौकों पर घर खाली करने को कहा था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। उसने उस समय पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई, लेकिन आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। अपनी मां की मृत्यु के बाद निलोफर अपने दादा के घर गई लेकिन आरोपी ने उसे घर में प्रवेश नहीं करने दिया। उसने डीआईजी से शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद एमआईजी थाना प्रभारी को मामले की जांच करने का निर्देश दिया गया। जांच के बाद, पुलिस ने आरोपी को बुक कर लिया और आगे की जांच जारी है। पुलिस ने कहा कि दंपति की तलाश जारी है।

शर्मनाक हरकत, राजस्थान में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद उतारा मौत के घाट

बच्चियों से लेकर 'किन्नर' तक, 40 से अधिक बलात्कार करने वाले सिकंदर खान को मौत होने तक जेल

बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर पर एक्ट्रेस ने लगाया बलात्कार का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -