दुर्घटना ने लील ली तीन जिंदगी

दुर्घटना ने लील ली तीन जिंदगी

देवधर : यहां एक भीषण दुर्घटना में तीन लोगों की जान चली गई। मृतक एक ही परिवार के सदस्य थे। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि मौके पर ही तीनों की जान चली गई,, पुलिस ने बताया कि देवधर-सारठा मार्ग पर यह दुर्घटना हुई है। पुलिस के अनुसार मधुपुर निवासी संजय अग्रवाल अपनी पत्नी और बेटी पल्लवी को लेकर कार से देवधर जा रहे थे। तभी रास्ते में एक ट्रक चालक ने कार को टक्कर मार दी।

बताया गया है कि ट्रक ने इतनी तेज गति से कार को टक्कर मारी कि कार के टुकड़े टुकड़े सड़क पर बिखर गये। दुर्घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन जब तक ट्रक चालक मौके से फरार हो गया था। हालांकि पल्लवी को अस्पताल भी ले जाया गया, लेकिन जब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

बताया गया है कि पल्लवी अपने माता-पिता के साथ नई नौकरी को ज्वाईन करने के लिये जा रही थी। उसकी पिछले दिनों ही एक्सिस बैंक में बतौर पीओ पद के लिये नौकरी लगी थी। उसकी दुर्घटना वाले ही दिन ही नौकरी पर पहुंचना था, लेकिन रास्ते में ही मौत ने तीनों को समेट लिया। पुलिस ने फरार चालक की तलाश शुरू कर दी है जबकि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है। पुलिस ने मृतकों के रिश्तेदारों को भी सूचना दे दी है।

मौत के लाइव विडियो, जो दहला देंगे आपका दिल