देश तय करें कि मोदी ईमानदार हैं या गुप्ता- केजरीवाल

 दिल्लीपंजाब नेशनल बैंक घोटाले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज का सिलसिला फ़िलहाल थम नहीं रहा है, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर राजधानी दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान कहा है बीजेपी के पास दो मोदी हैं और हमारे पास दो गुप्ता हैं. अब देश तय करे कि मोदी ईमानदार हैं या गुप्ता? केजरीवाल पहले बीेजेपी पर ललित मोदी को लेकर और अब नीरव मोदी मामले पर हमले कर रहे हैं.

पिछले दिनों जब AAP ने दो गुप्ता के नाम पर राज्यसभा के लिए मुहर लगाई थी तो बीजेपी इनके चयन पर सवाल उठाया था. बीजेपी का आरोप था कि AAP से राज्यसभा उम्मीदवार पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं. अब केजरीवाल पीएम मोदी से पूछे रहे हैं कि आप बताएं कि आपके मोदी ईमानदार हैं या हमारे गुप्ता? अरविंद केजरीवाल दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में आयोजित वैश्य अग्रवाल आभार समारोह को संबोधित कर रहे थे.

केजरीवाल ने कहा, 'सुशील गुप्ता और एनडी गुप्ता को काबिलियत के आधार पर टिकट दिया गया. बीजेपी और कांग्रेस वालों ने इस 2G घोटाला बताया, लेकिन इनकी समस्या ये है कि दो गुप्ता को टिकट दे दिए. ये अग्रवाल समाज से नफरत करते हैं.' इससे आगे केजरीवाल ने कहा, 'बीजेपी और कांग्रेस ने अग्रवाल समाज का अपमान किया है. बीजेपी के पास दो मोदी हैं और हमारे पास दो गुप्ता हैं. देश तय करे कि मोदी ईमानदार हैं या गुप्ता?.

एक और नीरव मोदी, इस बार रकम तीन हज़ार करोड़

सनसनीखेज़ खुलासा: PNB महाघोटाले में हुस्न का मायाजाल

ग्लोबल डायमंड कारोबार का गढ़, भारत

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -