मोदी के झूठे वादों से ऊब चुका देश: राज ठाकरे
मोदी के झूठे वादों से ऊब चुका देश: राज ठाकरे
Share:

मुंबई:  समाजसेवी कार्यकर्ता अन्ना हज़ारे के बाद अब महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना( मनसे) भी प्रधानमंत्री मोदी के विरोध में उतर आई है. मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने विपक्षी दल की एकता पर जोर देते हुए, 2019 तक 'मोदी मुक्त भारत' बनाने की बात कही.  मध्य मुंबई के शिवाजी पार्क में हो रही एक रैली को सम्बोधित करते हुए राज ठाकरे ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि ‘‘ देश नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार के झूठे वादों से ऊब चुका है."

ठाकरे ने सभी विपक्षी दलों को एक साथ मिलकर, भाजपा के नेतृत्व वाली राजग सरकार के खिलाफ खड़ा होने की अपील की. उन्होंने कहा ‘‘ मोदी मुक्त भारत’’ का नारा भाजपा के‘‘ कांग्रेस मुक्त भारत’ के नारे की याद दिलाता है. मनसे प्रमुख ने कहा, ‘‘ भारत को पहली बार आजादी 1947 में, दूसरी बार 1977 में( आपातकाल के उपरांत हुए चुनाव के बाद) मिली थी और 2019 में भारत के‘ मोदी मुक्त’ बनने पर उसे तीसरी बार आजादी मिल सकती है.

नोटबंदी को लेकर ठाकरे ने कहा कि अगर नोटबंदी को लेकर जांच के आदेश दिए गए तो यह1947 के बाद से देश में हुए अब तक के सबसे बड़े घोटाले के रूप में सामने आ सकता है. श्रीदेवी के शव को तिरंगे में लपेटने पर भी ठाकरे ने मोदी सरकार पर सवाल उठाए, उन्होंने कहा कि श्रीदेवी एक शानदार अभिनेत्री थीं लेकिन उन्होंने देश के लिया ऐसा कौन सा काम किया जिसके कारण उन्हें तिरंगे में लपेटकर अंत्येष्टि  के लिए ले जाया गया. ठाकरे ने कहा कि ऐसा संभव है कि मीडिया ने नीरव मोदी- पंजाब नेशनल बैंक घोटाले से लोगों का ध्यान हटाने के लिए सरकार के इशारे पर अभिनेत्री की अंत्येष्टि को इतने जोर शोर से दिखाया.

अन्ना ने मोदी सरकार को उद्योगपति हितैषी बताया

मोदी ने मोदी को करोड़ों देकर भगाया: राहुल गाँधी

आज आ सकता है मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -