ट्रैन के शौचालय से बरामद हुई देशी और विदेशी शराब
ट्रैन के शौचालय से बरामद हुई देशी और विदेशी शराब
Share:

पटना: हावड़ा से पटना होते हुए जम्मूतवी जाने वाली हिमगिरी एक्सप्रेस में देशी-विदेशी शराब बरामद होने का मामला सामने आया है. आपको बता दे कि जीआरपी पुलिस ने सुचना मिलने के बाद पूरी ट्रैन की तलाशी ली. लेकिन उन्हें कोई सफलता नहीं हासिल हुई. जाँच में पता चला की शराब तस्कर अपना सामान रख कर कही और बैठा है. जाँच के बाद पुलिस आरोपी तस्कर को गिरफ्तार नहीं कर पायी.

गौरतलब है कि हिमगिरि एक्सप्रेस में शराब कि तस्करी होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने ट्रैन में जाँच शुरू की थी. वही पूरी ट्रैन की जाँच करने के बाद भी पुलिस को कुछ हासिल नहीं हुआ. जिसके बाद जीआरपी के एक जवान को शौचालय से देशी शराब की बदबू आ रही थी. वहीँ जाँच के बाद एक स्लीपर कोच के एक शौचालय से शराब की बोतले बरामद की गयी और उसकी छत से भी देशी शराब बरामद की गयी.

शराब बरामद करने के बाद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने में असफल रही. बता दे कि जंक्शन पर आरपीएफ इंस्पेक्टर वीएन कुमार ने बताया कि 440 देसी शराब की पाउच के साथ नौ बोतल विदेशी शराब बरामद की गयी. लेकिन तस्कर नहीं पकड़ा गया. कागजी प्रक्रिया पूरा कर आगे की कार्यवाही को लेकर बरामद शराब को जीआरपी को सौंप दिया गया. पुलिस फ़िलहाल आरोपी कि तलाश कर रही है.

बिहार पुलिस का एक और अमानवीय कृत्य, सिपाही सस्पेंड

टूण्डला रेलवे स्टेशन पर चल रहे निमार्ण कार्य की वजह से इन ट्रेनों में हुए बदलाव

लखनऊ मेट्रो रेल उद्घाटन पर राजनीति गर्माई

रेलवे ट्रैक पर मिली युवक युवती की लाश, पुलिस तफ्तीश में जुटी

निर्मला सीतारमन बनीं रक्षामंत्री, बदला उमा भारती का भी विभाग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -