किसान रैली में शामिल होने, ट्रेक्टर से पहुंचे मुख्यमंत्री खट्टर

Aug 05 2018 07:39 PM
किसान रैली में शामिल होने, ट्रेक्टर से पहुंचे मुख्यमंत्री खट्टर

हिसार: हरियाणा में सरकार किसानों के हित को लेकर प्रतिबद्ध दिखाई देती है, हाल ही में बरवाला में कपास किसान धन्यवाद रैली में शामिल होने राज्य के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ट्रेक्टर चलकर वहां पहुंचे. किसानों को खुशखबरी सुनते हुए मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा है कि अगले माह से नए बीपीएल कार्ड बनने शुरू होंगे, प्रदेश के 2 लाख लोगों को इसका फायदा मिलेगा. इस दौरान उनके साथ कृषि मंत्री रामबिलास शर्मा व अन्य सहयोगी भी मौजूद थे.

दुष्कर्म को लेकर सख्त खट्टर सरकार, पुलिस वाले भी होंगे निलंबित

साथ ही मुख्यमंत्री ने रैली को सम्बोधित करते हुए बरवाला विधानसभा क्षेत्र में 110 करोड़ रु का विकास कार्य करवाने का भी वादा किया है, साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि अगर कोई कार्य अपूर्ण रह गया तो वे 20 करोड़ रु अतिरिक्त लगाकर उस कार्य को पूर्ण क करवाएंगे. उन्होंने कहा कि प्रदेश में 24 घंटे बिजली देने की उनकी योजनाओं पर काम चल रहा है, 6 जिलों में पूरा दिन बिजली दी जा रही है.

हरियाणा में गाय चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या

मनोहर लाल ने कहा कि एसवाइएल कैनाल का झगड़ा बहुत जल्दी खत्म होगा, सुप्रीम कोर्ट का निर्णय आ चुका है, इसमें कोई भी राजनीति नहीं करें. मनोहर लाल ने कहा कि भ्रष्टाचार करने वालों को उनकी सरकार सबक सिखाएगी, उन्होंने कहा कि वह जमीन से जुड़े हुए हैं. वह काम करना जानते हैं और जनता के लिए काम करते हैं, उन्होंने कहा कि समाज में फूट डालने वाले और आग लगाने वालों को किसी रूप में बख्शा नहीं जाएगा.

खबरें और भी:-​

खट्टर सरकार की बड़ी कामयाबी, सरकारी स्कूलों में विद्यार्थी बढ़े

गुरुग्राम में मुस्लिम युवक से मारपीट, जबरन काट दी दाढ़ी

हरियाणा: बाढ़ प्रभावितों को खट्टर सरकार देगी मुआवज़ा

?