आईफोन के जितनी हैं कंगना के बैग की कीमत, सुनकर उड़ेंगे होश
आईफोन के जितनी हैं कंगना के बैग की कीमत, सुनकर उड़ेंगे होश
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आजकल अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. इस फिल्म में कंगना दिवंगत राजनेता और मशहूर एक्ट्रेस जे. जयललिता की भूमिका निभाने वाली हैं और इसके अलावा कंगना रनौत अपने लुक और आउटफिट को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं अब उन्हें हाल ही में एयरपोर्ट पर काफी स्टाइलिश अवतार में देखा गया लेकिन इस दौरान उनका बैग सारी लाइमलाइट लूट ले गया.

जी हाँ, आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में कंगना ग्रीन और ब्लैक कलर के कॉम्बिनेशन वाली फ्लॉवर प्र‍िंट आउटफिट में हैं और इसी के साथ उन्होंने काफी अट्रैक्टिव बूट्स पहने हुए हैं. वहीं कंगना ने डार्क ब्लैक और ब्राउन कलर के बूट्स पहने हैं जो दिलकश दिखाई दे रहे हैं. इसी के साथ उनके कंधों पर ग्रे कलर का चेकदार लॉन्ग ब्लेजर डाला हुआ है और साथ ही उनका हैंड बैग भी दिखाई दे रहा है जो सबसे ज्यादा ख़ास है. आप देख सकते हैं कंगना ने हाथ में डार्क ब्लैक कलर का हैंड बैग कैरी किया हुआ है और इसकी कीमत इतनी है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.

जी हाँ, दरअसल इस दौरान कंगना ने हर्मन्स बिरकिन बैग लिया है जिसकी कीमत 7 लाख 30 हजार रुपये हैं. आप देख सकते हैं इस बैग के ऊपर गोल्डन रंग का हार्डवेयर लगा हुआ है जो कि काफी अट्रैक्टिव लग रहा है. आपको याद हो बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बारे में खबर है कि उन्होंने जयललिता की बायोपिक के लिए अच्छी खासी फीस ली है और इसके लिए उन्होंने खूब मेहनत भी की है.

टीवी स्टार्स से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

चुलबुल पांडेय ने दिया बच्चों को रॉबिनहुड पांडे बनने का 'चीट कॉड'

न्यूड होकर अपने बड़े-बड़े निजी अंग दिखाती है यह पोर्नस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -